FacebookTwitterg+Mail

बॉलीवुड से दूरी बनाने को लेकर शिल्पा शेट्टी ने कही ये बात

bollywood actress shilpa shetthy saying about her
23 March, 2019 02:14:25 AM

मुंबईः जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से फिल्मोें से दूरी बनाए हुईं हैं। उनके अभिनेए के चर्चे काफी दूर दूर तक रहे। लेकिन हाल ही में उन्होंने इसे लेकर शिल्पा का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। शिल्पा ने कहा कि ‘बाजीगर’ जैसी सुपरहिट फिल्म में काम करने के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं अपनाया था। ‘धड़कन’ और ‘फिर मिलेंगे’ जैसी महिला प्रधान फिल्मों में काम करने के बाद भी किसी सम्मान समारोह में कोई चर्चा नहीं हुई तो उन्होंने सबसे ज्यादा रिजेक्टेड महसूस किया।
Bollywood Tadka
फिल्म इंडस्ट्री में लगातार कई सालों तक रिजेक्शन झेलने के बाद भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, लगातार काम करती रहीं और इसी चक्कर में ‘बिग ब्रदर’ जैसा बड़ा मौका हाथ लगा। यदि वह बॉलीवुड में रिजेक्ट न होतीं, तो बिग ब्रदर के लिए इंटरनेशनल मंच पर जानें की बात कभी न सोचती।
Bollywood Tadka
शिल्पा ने आगे कहा, ‘‘मुझे लगता है, ऐसा कोई सक्सेसफुल बंदा होगा ही नहीं, जिसने जिंदगी में कभी रिजेक्शन फेस न किया हो। जो उंचे कलाकार होते हैं, उन्हें भूख होती है और जितना वह रिजेक्ट होते हैं, उतने ज्यादा फोर्स के साथ काम करते हैं। मैं बार-बार रिजेक्ट होने के बाद सोचती कि मैं मेहनत बहुत करती हूं, अपना काम भी गिरते-पड़ते कर ही लेती हूं। करियर की शुरुआत में मुझे एक फिल्म मिली थी, जो कभी नहीं बनीं, लेकिन बाद में मुझे बाजीगर में कास्ट कर लिया गया। फिल्म भी हिट हो गई, लेकिन उसके बाद भी मुझे बेहतरीन रोल नहीं मिला। मैं फेमस हो गई थी क्योंकि फिल्म में मेरा गाना खूब पॉपुलर हो गया था, लेकिन मुझे ऐसा नहीं महसूस हो रहा था कि लोगों ने मुझे एक एक्ट्रेस के तौर पर अपनाया है। धड़कन और फिर मिलेंगे में हीरोइन प्रधान रोल करने के बाद भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला था, तब मैंने खुद को बहुत ज्यादा रिजेक्टड फील किया था। मैंने लगातार काम करना जारी रखा, क्योंकि मुझे काम की भूख थी। मैं मिडल क्लास परिवार से थी, तो मुझे भी बेहतर लाइफ स्टाइल की चाह थी। 


shilpa shetty bollywood actess bollywood news bollywood hindi news shilpa dhadkan bollywood latest news
loading...