main page

सलमान खान के अलावा बॉलीवुड के ये 11 एक्टर्स अब तक बैठे है कुंवारे

Updated 15 June, 2018 03:32:03 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर काफी चर्चा होती है। सलमान की उम्र 52 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी तक वे कुंवारे है। कई बार उनकी शादी की ख़बरें भी आई लेकिन वे सिर्फ अफवाह ही निकली, लेकिन बॉलीवुड में सलमान ऐसे इकलौते एक्टर नही है जो इतनी उम्र होने के बावजूद कंवारे है। इतना ही नहीं कई स्टा

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी को लेकर काफी चर्चा होती है। सलमान की उम्र 52 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन अभी तक वे कुंवारे है। कई बार उनकी शादी की ख़बरें भी आई लेकिन वे सिर्फ अफवाह ही निकली, लेकिन बॉलीवुड में सलमान ऐसे इकलौते एक्टर नही है जो इतनी उम्र होने के बावजूद कंवारे है। इतना ही नहीं कई स्टार्स तो एेसे हैं जिनके शादी के बिना ही बच्चे भी हैं और वह उनकी परवरिश कर रहे हैं। इस पैकेज के जरिए हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काफी उम्र होने के बाद भी अभी तक कुंवारे हैं बावजूद इसके वो सेरोगेसी के द्वारा बच्चों का पालन-पोषण कर रहे हैं।

 Bollywood Tadka

सलमान खान 

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सलमान 52 साल के हो गए हैं लेकिन अभी तक कुवांरे हैं। उनके परिवार से लेकर फैंस तक सलमान की शादी को लेकर काफी चिंता में हैं। हर कोई उनके यही पूछता है कि वो शादी कब करेंगे। वैसे उनका अफेयर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस संगीत बिजलानी और एेश्वर्या राय के साथ रहा। बताया तो जाता है कि एेश्वर्या से राहें अलग होने के बाद सलमान ने शादी नहीं की लेकिन उनका कई एक्ट्रेसेस के साथ नाम जोड़ा जाता है। फिर भी अभी तक सलमान शादी नहीं कर रहे हैं। वैसे इन दिनों वह यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

रणदीप हुड्डा

 

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा एक जाना माना नाम है। उनका एक्टिंग से लेकर उनके लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। रणदीप ने बॉलीवुड की फिल्मों में दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। रणदीप की उम्र अभी 42 साल हो चुकी है। फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं लग रहे हैं। इन्होने अपनी फिल्म सरबजीत में बहतरीन एक्टिंग से काफी तारीफ बटोरी थी। फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की लोगों ने काफी सराहना की। 

 

Bollywood Tadka

 

 

अक्षय खन्ना

 

अक्षय खन्ना बॉलीवुड में लोहा मनवाने वाले विनोद खन्ना के बेटे हैं। जोकि अब दुनियां में नहीं हैं लेकिन लोग आज भी उनकी एक्टिंग को सहराते हैं। विनोद अपने ज़माने के सबसे बहतरीन कलाकार थे, लेकिन अक्षय अपने पिता जितना नाम नही कमा सके। उन्होंने भी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। अक्षय 43 साल के हो चुके हैं। लेकिन अभी तक अक्षय खन्ना ने शादी नहीं की है।

 

Bollywood Tadka

 

उदय चोपड़ा

मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई उदय चोपड़ा ने फिल्मो में अपनी किस्मत आजमाने की कोशिश की लेकिन वे विफल रहे। उन्होंने कुछ फिल्मो में लीड रोल भी किया लेकिन फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है और धूम सीरीज की फिल्म में ही नजर आते है। उदय 45 साल के हो गए हैं लेकिन अभी भी कुंवारे हैं। 

 

 

Bollywood Tadka

 

तुषार कपूर

अपने जमाने के सबसे बेहतरीन कलाकार जितेन्द्र के बेटे तुषार कपूर का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। अब वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। तुषार 41 साल के हैं लेकिन अभ तक उन्होंने शादी नहीं की हैं। वहीं सेरोगेसी प्रोसेस का सहारा लेते हुए तुषार एक बेबी बॉय लक्ष के पिता बने हैं। अपनी जिंदगी में वो इस नए रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अक्सर उनको बेटे के साथ स्पॉट किया जाता है। 

 

Bollywood Tadka

 

अभय देओल

 

अभ‍िनेता अभय देओल का पूरा परिवार एक्टर्स का है। धर्मेंद्र उनके ताऊ हैं तो सनी और बॉबी देओल उनके चचेरे भाई, लेकिन अभी तक अभय देओल अपने ताया यानी धर्मेंद्र के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए। अभय 42 साल के हैं और अभी तक कुंवारे हैं। अभय उस ड्रिम गर्ल का इंतजार कर रहे हैं जिसके साथ वो अपनी जिंदगी बिता सके। 

 

Bollywood Tadka

 


मुकेश खन्ना

शक्तिमान बनकर बच्चों के साथ धूम मचानेवाले अभिनेता मुकेश खन्ना वैसे तो 58 साल के हो गए हैं लेकिन वो भी अब तक कुंवारे हैं। अभी तक मुकेश को उनकी लाइफ पार्टनर नहीं मिली है। 

 

Bollywood Tadka

 

डिनो मोरिया

 

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल डिनो मोरिया भी कुवांरों की इस लिस्ट में शामिल हैं। उनकी उम्र 42 साल है लेकिन फिर भी अभी तक उनको अपनी लाइफ पार्टनर नहीं मिली है। हालांकि डिनो का नाम बिपाशा बसु के अलावा कई लड़कियों से भी जुड़ चुका है बावजूद इसके अब तक इनकी शादी नहीं हुई है।

 

Bollywood Tadka

 

करण जौहर

 

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर करण जौहर 46 साल की उम्र में भी अब तक सिंगल हैं. असल जिंदगी में करण को अब तक अपने हमसफर का इंतजार है। बावजूद इसके करण ने भी सेरोगेसी प्रोसेस का सहारा लेते हुए दो बच्चों यश और रुही को गोद लिया है। वह अक्सर अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हुए नजर आते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

संजय लीला भंसाली

बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर भंसाली 55 साल के हो गए हैं लेकिन फिर भी ये अब तक कुंवारे है. वैसे ऐसा लगता नहीं कि इनका शादी करने का भी कोई इरादा है। 

 

Bollywood Tadka

 

मनीष मल्होत्रा 

 

बॉलीवुड के सबसे मशहूर और सफल फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा करीब 27 सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। बॉलीवुड में कुछ ही डिजाइनर हैं जिन्होंने अलग मुकाम हासिल कर लिया है। इसमें एक मनीष मल्होत्रा भी हैं। 52 साल के मनीष ने अभी तक शादी नहीं की है। बॉलीवुड का ऐसा कोई सेलेब्रिटी नहीं है जिसने मनीष मल्होत्रा के डिजाइन क‌िए हुए कपड़े ना पहने हों। यहां तक कि हॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी मनीष के काम के फैन हैं। 


 

:

salman khankaran johartusshar kapoormanish malhotrarahul bosssanjay leela bhansalibachelor starsbollywood

loading...