main page

पैडमैन का नया गाना रिलीज, बड़े सपने देखना सीखा रहे हैं अक्षय कुमार

Updated 14 January, 2018 12:29:59 AM

इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की पैडमैन का चौथा गाना भी लोहड़ी के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ''पैडमैन'' का नया गाना ''साले सपने'' रि...

मुंबईः इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की पैडमैन का चौथा गाना भी लोहड़ी के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'पैडमैन' का नया गाना 'साले सपने' रिलीज हो चुका है। इसके म्यूजिक विडियो को अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस गाने के कैप्शन में उन्होंने उन सभी लोगों को मेसेज दिया है जो कुछ करने का सपना देख रहे हैं। यह कैप्शन कुछ इस तरह से है, 'सपने तब तक साकार नहीं होते जब तक आप इनके लिए काम न करें। यह सभी सपने देखने वालों के लिए है, इसे साकार करें। 

बता दें पैडमैन फिल्म के इस सॉन्ग से पहले तीन गाने और रिलीज हो चुके हैं। इससे पहले आज से तेरी, पैडमैन टाइटल और हूबहू सॉन्ग रिलीज हो चुका है। इस गाने को रॉकस्टार सिंगर मोहित चौहान ने गाया है। गाने को अमित त्रिवेदी ने म्युजिक दिया है। साले सपने सॉन्ग के बोल कोसर मुनीर ने लिखे हैं। मोहित चौहान ने इस गाने को बेहतीन तरीके से गाया है। मोहित चौहान के फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है।

:

padmanAkshay Kumarnew songrelease

loading...