main page

ये हैं इंडस्ट्री के बेहद क्यूट बच्चे, जिन्हें देख आपको भी आ जाएगी अपने लव वन्स की याद

Updated 03 November, 2018 11:37:11 AM

घर में बच्चे के आने से चारों और खुशियां ही खुशियां होती है। उनके आने से मां-बाप का रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स के बच्चे भी अपने माता पिता की तरह काफी पाॅपुलर होते हैं। देखिए उन स्टार्स की लिस्ट जिनके बच्चों की तस्वीरें आए दिन मीडिया पर छाईं रहती हैं।

मुंबईः घर में बच्चे के आने से चारों और खुशियां ही खुशियां होती है। उनके आने से मां-बाप का रिश्ता और भी मजबूत हो जाता है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स के बच्चे भी अपने माता पिता की तरह काफी पाॅपुलर होते हैं। देखिए उन स्टार्स की लिस्ट जिनके बच्चों की तस्वीरें आए दिन मीडिया पर छाईं रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

तैमूर अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना और सैफ के लाडले तैमूर अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। तैमूर अपने जन्म से ही सभी के चहेते बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। इतना ही नही उनके नाम से ना जाने कितने ही इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं। करीना भी कई बार बेटे तैमूर के साथ स्पाॅट होती रहती हैं। फैंस तैमूर की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

जैन कपूर और मीशा कपूर

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के बेटा और बेटी हैं। शाहिद उनकी लाडली मीशा कपूर के साथ बेहद प्यारा रिश्ता है। वहीं ज़ैन की बात करें तो उनका जन्म 5 सितंबर को हुआ। उनके पैदा होने के बाद शाहिद की फैमिली कम्पलीट हो गई। आए दिन मीशा की क्यूट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हरहती हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं कुछ दिन पहले मीशा और जैन की एक क्यूट तस्वीर मीरा ने अपने इंस्टाग्रानम स्टोरी शेयर की जिसमें मीशा अपने छोटे भाई को बड़े ही प्यार से निहारती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

 

नोह, एशर और निशा


 बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन और वीबर भी सरोगेसी के माध्यम से दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने  हैं। सनी आए दिन अपने बच्चों के साथ स्पाॅट होती रहती हैं। इसके साथ ही सनी मे ओक बेटी को भी गोद लिया। सनी अपनी बेटी निशा की क्यूट तस्वीरें सोशल साइट इंस्चाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

शहरान और इकरा


बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मान्यता से बहुत ही चोरी छिपे शादी की थी।  शादी कुछ सालों बाद ही संजय और मान्यता के घर दो जुड़वा बच्चे हुए। उन्होंने बच्चों का नाम शहरान और इकरा रखा। आए दिन संजय अपने बच्चों के साथ डिनक करते या घूमते हुए स्पाॅट होते हैं। 

Bollywood Tadka

आराध्या बच्चन

बाॅलीवुुड एक्टर अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में ऐश्वर्या राय से हुई थी I 2011 में ऐश्वर्या ने एक प्यारी बच्ची को जन्म दिया, जिसका नाम आराध्या है I अभिषेक और आराध्या की तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

 

Bollywood Tadka

रियान और राहिल

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स बुलाए जाने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के दो बेटे हैं।उनके बड़े बेटे का नाम रियान,और छोटे बेटे का नाम राहिल है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।   

 

Bollywood Tadka

यश- रूही

करण जौहर के घर भी सरोगेस से जुड़वा बच्चे हुए।  उन्होंने बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश रखा । करण सिंगल पापा है। वह अपनी मां के साथ मिलकर अपने बच्चों की देखभाल करते हैं। करण आए दिन अपने क्यूट बच्चों की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते हैं। 

: Neha

bollywood starsthier adrobletaimur ali khanmisha kapooryashruhi

loading...