main page

आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या के रिसेप्शन में लगा स्टार्स का तांता, शिल्पा से लेकर अमीषा ने दिखाया एक से बढ़कर एक लुक

Updated 12 April, 2024 07:44:13 AM

:वीरवार रात मुंबई में सितारों की महफिल जमी। मौका था आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या और साहिल की रिसेप्शन पार्टी का जिसमें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की। पार्टी में अंकिता लोखंडे से लेकर भूमि पेडनेकर, मौनी रॉय, अमीषा पटेल जैसी कई एक्ट्रेसेस पहुंची।

मुंबई:वीरवार रात मुंबई में सितारों की महफिल जमी। मौका था आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्याऔर साहिल की रिसेप्शन पार्टी का जिसमें  बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की।

 

Bollywood Tadka

पार्टी में अंकिता लोखंडे से लेकर भूमि पेडनेकर, मौनी रॉय, अमीषा पटेल जैसी कई एक्ट्रेसेस पहुंची। आइए डालते हैं स्टार्स के लुक्स पर एक नजर..

Bollywood Tadka

अदा शर्मा 

ऐश्वर्या और साहिल के वेडिंग रिसेप्शन में खूबसूरत एक्ट्रेस अदा शर्मा बेहद ही सिंपल और प्यारे अंदाज में नजर आईं। एक्ट्रेस लाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा ने ली स्टाइलिश एंट्री

लुक की बात करें तो शिल्पा रेड स्लीवलेस सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअ,कजरारे नैन शिल्पा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं राज ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। 

Bollywood Tadka

 


​वाइफ के साथ पहुंचे श्रेयस तलपड़े


रिसेप्शन पार्टी में श्रेयस और उनकी वाइफ दिप्ति का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। दिप्ति जहां रेड साड़ी में दिखीं। वहीं श्रेयस कुर्ता पजामा में काफी जचे। 

Bollywood Tadka

 

कृष्णा अभिषेक की कश्मीरा ने सारी लाइमलाइट चुरा ली

कश्मीरा शाह का पार्टी में बोल्ड लुक देखने को मिला। उन्होंने डीप नेक डेनिम ब्लाउज के साथ पीच कलर का लहंगा कैरी किया था। 
Bollywood Tadka

श्रिया सरन 


साड़ी में श्रिया सरन का बेहद ही स्टनिंग लुक देखने को मिला। ओपन हेयर्स, नेकलेस, ईयिरंग्स श्रिया सरन के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


अमीषा पेटल

हमेशा अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंहगे में गाॅर्जियस दिखीं।

Bollywood Tadka

मौनी राॅय

Content Writer: Smita Sharma

Shilpa ShettyRaj KundraAdah Sharmamouni RoyAmeesha PatelAnand PanditDaughterAishwaryaSahilreceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...