main page

ट्विटर ने शुरू किया 'स्वच्छता अभियान', अमिताभ से लेकर प्रियंका तक कई स्टार्स के घटे लाखों फॉलोवर्स

Updated 14 July, 2018 12:59:16 PM

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कई सेलिब्रिटीज के अचानक लाखों फॉलोअर्स कम हो गए हैं। इनसे कई बॉलीवुड सितारे भी ऐसे हैं जिसने अचानक से ट्वीटर फॉलोअर्स में भारी कमी आ गई है। यह बात तो सभी जानते हैं कि बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को लेकर कितने इन्सिक्योर हैं।

मुंबई: सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कई सेलिब्रिटीज के अचानक लाखों फॉलोअर्स कम हो गए हैं। इनसे कई बॉलीवुड सितारे भी ऐसे हैं जिसने अचानक से ट्वीटर फॉलोअर्स में भारी कमी आ गई है। यह बात तो सभी जानते हैं कि बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया फॉलोवर्स को लेकर कितने इन्सिक्योर हैं। जब भी उनके फोलोअर्स कम होते हैं, वह सीधे कंपनी को ही धमकी दे देते हैं। एक ही दिन में उनके चार लाख 24 हजार फॉलोवर्स कम हो गए। हालांकि, यह 'सदमा' सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों को भी मिला है। शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के करीब तीन लाख ट्विटर फॉलोवर्स घट गए हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है।  

 

ट्विटर फॉलोवर्स की तादाद पर नजर बनाने वाले SocialBlade.com के अनुसार शाहरुख खान को 362,141 फॉलोवर्स और सलमान खान को 340,884 फॉलोवर्स का नुकसान हुआ है। आमिर खान को 316,900 फॉलोवर्स तो वहीं प्रियंका चोपड़ा को 354,830 और दीपिका पादुकोण को 288,298 फॉलोवर्स का नुकसान हुआ है। वहीं इसके बाद दिव्या दत्ता ने फॉलोवर्स की तादाद कम होते ही लिखा- , "अइयो, क्या हुआ ट्विटर.. एक घंटे में अचानक हजारों फॉलोवर्स की गिरावट।" 

:

bollywood starslost lakhstwitterfollowers

loading...