main page

Bollywood Top 10: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर संग तू-तू, मैं-मैं, 10 साल के बच्चे की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद और अर्जुन

Updated 09 May, 2024 07:09:34 PM

बाॅलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गए हैं। विक्रांत मैसी पर एक कैब ड्राइवर ने संगीन आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कैब ड्राइवर ने एक्टर का एक वीडियो भी वायरल किया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। वहीं, दिल्ली की सड़कों पर रोल बेचते 10 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया के ज़रिए या फिर सपोर्ट करने के लिए उसके पास पहुंच रहे हैं।

बाॅलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गए हैं। विक्रांत मैसी पर एक कैब ड्राइवर ने संगीन आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कैब ड्राइवर ने एक्टर का एक वीडियो भी वायरल किया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। वहीं, दिल्ली की सड़कों पर रोल बेचते 10 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया के ज़रिए या फिर सपोर्ट करने के लिए उसके पास पहुंच रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और सोनू सूद ने भी बच्चे की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की आज की बड़ी खबरें...
 

विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर संग तू-तू, मैं-मैं

बाॅलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गए हैं। विक्रांत मैसी पर एक कैब ड्राइवर ने संगीन आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कैब ड्राइवर ने एक्टर का एक वीडियो भी वायरल किया है जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। सामने आए इस वीडियो में कैब ड्राइवर और एक्टर के बीच पैसों को लेकर झगड़ा चल रहा है।  

'ये पक्का प्रेग्नेंट नहीं..सरोगेसी के जरिए होगा' दीपिका का लुक देख लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बाॅलीवुड के चर्चित कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते दिनों से ही खबरों में बने हैं। जहां एक तरफ दीपवीर जल्द पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ दोनों के बीच अनबन की खबरें चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में रणवीर ने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादी की तस्वीरें हटाईं। रणवीर के इस कदम ने दोनों के रिश्ते में खटास आने की खबरों को हवा दी।  

पिता का उठा साया, मां ने भी छोड़ा साथ..10 साल के मासूम की ओर सोनू सून ने बढ़ाया मदद का हाथ

 दिल्ली की सड़कों पर 10 साल के बच्चे का रोल बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस बच्चे की कहानी काफी इमोशनल है। यह कहानी 10 साल के जसप्रीत की है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया के ज़रिए या फिर स्पोर्ट करने के लिए उसके पास पहुंच रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और सोनू सूद ने भी बच्चे की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया। 

चौदवीं का चांद बनी आरती पर लट्टू हुए दीपक

गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बाद से ही अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। वहीं एक बार फिर 'मिसेज चौहान' ने अपनी तस्वीरों से लोगों का चैन चुरा लिया है। इन तस्वीरों में आरती पति दीपक चौहान संग पोज देती दिख रही हैं।

'भाई जैसे इंसान से करना चाहती हूं शादी': आयशा खान

आयशा खान टीवी इंडस्ट्री की शानदाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। यूं तो आयशा ने कई डेली साॅप्स और तेलगू फिल्मों में काम किया है लेकिन असल पहचान उन्हें  विवादित रियालिटी शो, बिग बॉस 17 से मिली। शो में आते ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी को लेकर ऐसे खुलासे किए थे जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए। खैर अब बिग बाॅस खत्म हो गया और आयशा अब अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मैरिज लाइफ पर खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने भाई जैसे इंसान से शादी करना चाहती हैं। 

'आप पंजाब नहीं, कितने में बेची अपनी आत्मा' पग उतारने पर रैपर ने दिलजीत दोसांझ पर साधा निशाना  

 

 पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के सितारे इस समय बुलंदियों पर हैं। एक तरफ वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट टूर 'Dil-luminati' से देश-विदेश में छाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है लेकिन कहते हैं कि जब आप सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ रहे होते हैं तो कोई ना कोई आपको गिराने आ जाता है। कुछ ऐसा ही दिलजीत के साथ हो रहा है। हाल ही में पंजाबी रैपर नसीब दिलजीत से पंगा लिया।

मिस्ट्री गर्ल संग एक्स आमिस रियाज की तस्वीर देख हिमांशी खुराना को लगी मिर्ची !

 'बिग बॉस 13' के घर में एक-दूसरे के प्यार में पड़े आसिम रियाज और हिमांशी खुराना अलग हो चुके हैं। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के महीनों बाद आसिम रियाज को एक बार फिर से प्यार मिल गया है। आसिम ने मिस्ट्री गर्ल संग एख तस्वीर शेयर की थी। इसमें दोनों कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं। लड़की को आसिम के कंधे पर अपना सिर टिकाते हुए देखा गया। जहां आमिस के जिंदगी में आगे बढ़ने से फैंस काफी खुश हैं। वहीं लगता है कि आमिस की एक्स यानि हिमांशी खुराना को ये बात रास नहीं आई। तभी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

पायल की झंकार...रोता कुत्ता..शोएब-दीपिका के विला में आया भूत

टीवी के फेमस स्टार्स दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम इन दिनों फैमिली संग लोनावला में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। उन्होंने इस फैमिली वेकेशन के लिए खास विला चुना। यहीं उन्होंने दीपिका कक्कड़ के ससुर और शोएब इब्राहिम के पिता का 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। कपल के परिवार ने पूरे दिन खूब मस्ती की। सबने साथ में मिलकर पूल में नहाया और एक दूसरे के ऊपर पूल का पानी फेंक कर एन्जॉय किया। वहीं शोएब फैमिली की खुशियों में रुकावट उस समय आई जब  पूरे परिवार को विला में भूत होने का आभास हुआ। परिवार ने पयाल की झंकार और कुत्तों के रोने की आवाज सुनी। इन सब संकेत से कपल के परिवार वाले डर गए और दुआ पढ़ने लगे।

 

अब नेत्रहीन भी सिनेमाघरों में उठा सकेंगे राजकुमार राव की 'श्रीकांत' का लुत्फ, मेकर्स ने दिया खास तोहफा


 एक्टर राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म 10 मई को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। यह एक बायोपिक है, जिसमें राजकुमार ने नेत्रहीन श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है। ऐसे में अब फिल्म की रिलीज से पहले इसके मेकर्स ने नेत्रहीन व्यक्तियों को खास तोहफा दिया है। दरअसल, यह फिल्म एक्सएल सिनेमा ऐप पर एक डिस्क्रिप्शन के साथ होगी। ऐसे में कम दृष्टि या नेत्रहीन व्यक्ति ऑडियो डिस्क्रिप्शन के जरिये फिल्म के सभी दृश्यों का आनंद ले सकते हैं।

Heeramandi: कुछ मिनट की 'रेहाना' बनने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने बढ़ाया वजन, एक दम अलग था 'फरीदन' का लुक
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने डबल रोल प्ले किया है, जिसकी लोग खूब तारीफें कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए बताया है संजय लीला भंसाली ने उनके किरदार को कैसे अलग-अलग किया था।
  

Content Writer: suman prajapati

BollywoodTop 10 newsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...