main page

मिथुन चक्रवर्ती हाॅस्पिटल में एडमिट,पत्नी और न्यूबाॅर्न बेबी संग घर रवाना हुए विक्रांत मैसी...पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें

Updated 10 February, 2024 05:57:40 PM

दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती  कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्

मुंबई:  दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती  कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया।  हाल ही में एक्टर अपनी फैमिली के साथ घर के लिए रवाना हुए हैं।  खबर है कि ड्रग्‍स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी करने वाले NCB (नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो) के पूर्व जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की मुश्‍क‍िलें बढ़ गई हैं। ED ने समीर वानखेड़े के ख‍िलाफ मनी लॉन्‍ड्र‍िंग का केस दर्ज किया है। समीर वानखेड़े पर आरोप है कि उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान के परिवार से 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। डालें बाॅलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरों पर एक नजर...


हाॅस्पिटल में भर्ती मिथुन चक्रवर्ती

दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि 73 के मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। एक्टर को 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। मिथुन चक्रवर्ती के करीबी सूत्रों ने बताया कि अभिनेता असहज महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि उनका इलाज चल रहा है।

 

पत्नी और न्यू बॉर्न बेबी को लेकर घर रवाना हुए Vikrant Massey

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार विक्रांत मैसी पापा जो बन गए हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर और उनके न्यूबाॅर्न बेबी को हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है। हाल ही में एक्टर अपनी फैमिली के साथ घर के लिए रवाना हुए हैं। 

 


एक्शन में ED:आर्यन खान की आजादी के लिए समीर वानखेड़े ने शाहरुख से मांगी 25 करोड़ की रिश्वत 

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लिए साल 2021 बेहद ही मुश्किल भरा रहा था। अक्टूबर 2021 को ड्रग्‍स केस में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ महीनों बाद आर्यन खान जेल से छूट गए थे। वहीं अब इस केस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि ड्रग्‍स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी करने वाले NCB (नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो) के पूर्व जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की मुश्‍क‍िलें बढ़ गई हैं। ED ने समीर वानखेड़े के ख‍िलाफ मनी लॉन्‍ड्र‍िंग का केस दर्ज किया है। समीर वानखेड़े पर आरोप है कि उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान के परिवार से 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। शनिवार को ED ने यह केस CBI की एफआईआर पर संज्ञान लेते हुए दर्ज किया है। 

 

दलजीत कौर की शादी छाए संकट के बादल : साल भर के अंदर ही दूसरे हसबैंड से भी ले रही हैं तलाक !

#DalljietKaur #Divorce #Husband #NikhilPatel #Bollywood #TvIndustry

 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। बाॅलीवुड गलियारों में खबरें हैं कि दलजीत की दूसरी शादी पर भी सकंट के बादल छा गए हैं। शादी के 1 साल बाद ही वह अपने पति निखिल जैन से अलग हो रही हैं।  

 


Fighter: ऋतिक- दीपिका के किसिंग सीन पर मिले लीगल नोटिस पर बोले सिद्धार्थ आनंद- 'IAF ने कई बार देखी थी फिल्म'

#SiddharthAnand #Fighter #Notice #Kiss #Scene #HrithikRoshan #DeepikaPadukone #Bollywood 

बाॅलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म  'फाइटर' इस समय काफी चर्चा में हैं। 25 जनवरी को रिलीज हुई ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा बिजनेस कर रही है। हालांकि बीते दिनों  ऋतिक दीपिका के एक किसिंग सीन को लेकर उन्होंने लीगल नोटिस भेजा गया था। इस पर काफी बवाल हुआ था। वहीं अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इसके लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंटरव्यू में बताया है कि मूवी इंडियन एयरफोर्स के साथ मिलकर बनाई गई थी। इसमें ऐसा कुछ भी नहीं थी जिसकी जानकारी IAF को नहीं थी।

 


बेगम शूरा का हाथ थाम Bigg Boss 17 की ग्रैंड पार्टी में अरबाज खान ने ली एंट्री

9 फरवरी (शुक्रवार) को बिग बाॅस 17 की ग्रैंड पार्टी रखी गई। इस पार्टी में  बिग बाॅस 17 के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की। लेकिन कुछ गायब भी दिखाई दिए। ये और कोई नहीं बल्कि खानजादी-अनुराग डोभाल हैं, जिन्होंने फिनाले तक में आने की जहमत नहीं उठाई थी। वहीं शो के होस्ट सलमान खान के भाई अरबाज खान भी नई नवेली दुल्हन शूरा खान संग पहुंचे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ग्रैंड पार्टी में ये कपल काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आया। 

 

21 साल की अनुष्का सेन ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का आशीयाना

 

 

'यहां मैं घर घर खेली' और 'बालवीर' जैसे शोज में नजर आ चुकीं अनुष्का सेन इस समय जिस मुकाम पर है उसकी तमन्ना उनकी उम्र का हर शख्स करता है।महज 21 साल की उम्र में अनुष्का सेन ने मुंबई में अपना सपनों का आशीयाना खरीद लिया है। अनुष्का ने अपने लग्जरी घर की तस्वीरें हाल ही में इंस्टा पर शेयर की हैं। अनुष्का ने अपने नए घर से मम्मी-पापा की भी एक प्यारी फोटो पोस्ट की। इसके अलावा वह नए घर की चाबी लिए स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।


मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें Munawar Faruqui ने शेयर की तस्वीर

 

 

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को जीतने के बाद से स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शो के दौरान उन्होंने अपनी लव लाइफ के लिए खूब चर्चा बटोरी थी। वहीं अब बिग बाॅस से निकलने के बाद भी  उनकी पर्सनल लाइफ फैंस का ध्यान खींच रही है। दरअसल, हाल ही में 'बीबी 17' विनर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की है।स्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसमें वह किसी लड़की का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक रोमांटिक गाने के साथ फोटो में एक सफेद दिल और एक गुलाब का इमोजी भी जोड़ा। यह तस्वीर किसी कार में खींची गई लग रही है और लेडी ने ब्राइट पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहना हुआ था।

 डाॅग से छूटा 13 का साल साथ तो इमोशनल हुईं दीपिका चिखलिया

 

टीवी की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस दीपिका ने अपने एक करीबी को खो दिया है। दीपिका ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनका प्यारा सा डाॅगी है जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी। एक्ट्रेस ने अपने डाॅगी ने नाम इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा-'अब उनका घर लौटना पहले जैसा नहीं होगा. एक्ट्रेस ने बताया कि 13 साल बाद उनका डॉग उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर इस दुनिया से चला गया है।'

Content Writer: Smita Sharma

Anushka SenMithun ChakrabortyVikrant MasseySheetal ThakurBaby BoySameer WankhedeShahrukh KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...