main page

पत्नी और न्यू बॉर्न बेबी को लेकर घर रवाना हुए Vikrant Massey,मां की गोद में सुकून से सोए दिखे नन्हें राजकुमार

Updated 10 February, 2024 05:14:01 PM

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार विक्रांत मैसी पापा जो बन गए हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर और उनके न्यूबाॅर्न बेबी को हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है।

मुंबई: '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार विक्रांत मैसी पापा जो बन गए हैं। विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं विक्रांत की पत्नी शीतल ठाकुर और उनके न्यूबाॅर्न बेबी को हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्टर अपनी फैमिली के साथ घर के लिए रवाना हुए हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों में एक्टर अपनी गाड़ी में अपनी बीवी और बच्चे के साथ स्पॉट किए गए।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान विक्रांत गाड़ी की आगे वाली सीट में बैठे थे। वहीं उनकी वाइफ शीतल पीछे अपने न्यू बॉर्न बेबी को लिए बैठी थीं। न्यूबाॅर्न बेबी मां की गोद में सुकून से सोया नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka


कपल शाादी के 2 साल बाद पेरेंट्स बना है। विक्रांत मैसी की वाइफ शीतल ने 7 फरवरी को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।  

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Vikrant MasseywifeSheetal ThakurleavehospitalnewbornBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...