main page

Bollywood Top News: CCTV फुटेज में दिखे 5 दिन से लापता 'रोशन सिंह सोढ़ी'..भगवान राम बने रणबीर कपूर...मां सीता के रूप में दिखीं सई पल्लवी

Updated 27 April, 2024 04:18:48 PM

शुक्रवार देर शाम खबर आई कि टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने रोशन सिंह सोढी उर्फ गुरचरण सिंह लापता हैं। उनके परेशान पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कारवाई थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक्टर को लेकर किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को एक CCTV फुटेज मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने ने खुलासा किया कि वह डेली सोप ' शुभ शगुन  के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण डिप्रेशन

मुंबई: शुक्रवार देर शाम खबर आई कि टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने रोशन सिंह सोढी उर्फ गुरचरण सिंह लापता हैं। उनके परेशान पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कारवाई थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक्टर को लेकर किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को एक CCTV फुटेज मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने ने खुलासा किया कि वह डेली सोप ' शुभ शगुन  के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं।इतना ही नहीं, अपनी लंबी पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती के बारे में परेशान करने वाली बातें भी शेयर की।  नितेश तिवारी की 'रामायण' एक बार फिर 'रामायण' के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। इस बार रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर भगवान राम तो सई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आ रही हैं।


CCTV फुटेज में दिखे 5 दिन से लापता 'रोशन सिंह सोढ़ी'

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के पुराने रोशन सिंह सोढी उर्फ गुरचरण सिंह इस समय चर्चा में हैं। शुक्रवार देर शाम खबर आई कि रोशन सिंह सोढी लापता हैं। उनके परेशान पिता ने दिल्ली पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कारवाई थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक्टर को लेकर किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को एक CCTV फुटेज मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज किया है। यही नहीं पुलिस को गुरुचरण सिंह के फोन के कुछ ट्रांजैक्शन भी गड़बड़ लगे हैं। पुलिस ने IPC की धारा 365 के तहत FIR भी दर्ज की है।

 

माथे पर कुमकुम...कलीरे...सुर्ख लाल लहंगे में राजकुमारी से कम नहीं लगी आरती सिंह

 बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह शादी के बंधन में बंध गई हैं। आरती सिंह ने 25 अप्रैल को दीपक चौहान संग इस्काॅन मंदिर में सात फेरे लिए। आरती की शादी शादी टाॅक ऑफ द टाउन रहीं। इसकी पहली वजह थी आरती के मामा यानि एक्टर गोविंदा जिनका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। दरअसल, गोविंदा और आरती के भाई कृष्णा अभिषेक के बीच सालों से खटपट थी। ऐसे में हर किसी को आरती की शादी में बस गोविंदा का इंतजार था। वहीं गोविंदा भी मामा का फर्ज निभाते हुए शादी में पहुंचे। इसके अलावा आरती के लुक्स ने भी खूब चर्चा बटोरी। हल्दी सेरेमनी से लेकर फेरे तक आरती सिंह ने अपने लुक्स के साथ कोई समझौता नहीं किया। वह हर आउटफिट में अलग और बेहद ही प्यारी लग रही थीं। शादी वाले दिन तो उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक्ट्रेस ने इस दौरान एक नहीं बल्कि दो ब्राइडल लुक कैरी कर दिल जीत लिया।

'जब मैं कपड़े बदल रही थी तब... कृष्णा मुखर्जी ने खोली 'शुभ शगुन' के निर्माता की पोल

 'ये है मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी ने इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं। कृष्णा मुखर्जी को आखिरी बार शहजादा धामी के साथ डेली सोप ' शुभ शगुन ' में देखा गया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने शो छोड़ने के पीछे की वजह का खुलासा किया है। उन्होंने शो के सेट पर झेले एक दर्दनाक एक्सपीरियंस के बारे में चौंकाने वाली जानकारी दी। उन्होंने खुलासा किया कि वह शो के निर्माता द्वारा उत्पीड़न के कारण डिप्रेशन और एंग्जाइटी से जूझ रही हैं।इतना ही नहीं, अपनी लंबी पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती के बारे में परेशान करने वाली बातें भी शेयर की।


भगवान राम बने रणबीर कपूर...मां सीता के रूप में दिखीं सई पल्लवी

 नितेश तिवारी की 'रामायण' पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है। फिल्म को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा। 'रामायण' की शूटिंग शूरू हो गई बै। बीते दिनों ही सेट से कई तस्वीरें सामने आईं थी जिसमें अरुण गोविल राजा दशरथ के रोल में दिखे थे। इसके बाद डायरेक्टर ने सेट पर 'नो फोन पॉलिसी' का फरमान जारी कर दिया था लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर 'रामायण' के सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं। इस बार रणबीर कपूर और सई पल्लवी की तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में रणबीर भगवान राम तो सई पल्लवी माता सीता के किरदार में नजर आ रही हैं।

 

जुदा हुईं बाॅयफ्रेंड शांतनु हजारिका से श्रुति हासन की राहें !

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। श्रुति हासन लंबे समय से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। कई सालों से श्रुति हासन और शांतनु हजारिका एक दूसरे के साथ लीविंग में भी रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है कि 4 साल तक साथ रहने के बाद कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। जी हां, बीते दिन श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक-दूजे को अनफॉलो कर दिया, जिसके बाद इनके अलगाव की खबरें इंटरनेट जगत में छा गईं।

 

करोड़ों की कीमत देकर बन सकते हैं अमिताभ बच्चन के पड़ोसी!

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के एक सबसे बड़े सुपरस्टार हैं, जिनके सदाबहार किरदार और पर्सनैलिटी ने सभी को लुभाया है। कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे एक्टर को आज भी उनके फैंस किसी प्रेरणा से कम नहीं मानते हैं। अमिताभ ने कई बंगले भी बनवाए हैं, जिनमें से सबसे फेमस है जलसा। यहीं वो परिवार के साथ रहते हैं। एक्टर का शानदार घर जलसा एक बड़ी पहचान बन गया है, क्योंकि बिग बी हर रविवार को अपने घर के बाहर अपने फैंस के लिए आते हैं। वहीं अगर अब आप बिग बी के पड़ोसी बनना चाहते हैं और उनके सामने से दीदार करना चाहते हैं तो आपके पास अमिताभ का पड़ोसी बनने का सुनहरा मौका है। जी हां, जलसा के कुछ ही दूर पर एक प्रॉपर्टी बिकाऊ है। जानें उनके पड़ोसी बनने की कीमत कितनी है!

मामा ससुर के पैर छूती दिखीं कश्मीरा शाह

 एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी की चर्चाएं हर तरफ हो रही है। जहां एक तरफ आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने शादी में बहन को पिता की कमी महसूस नहीं होने दी। वहीं दूसरी तरफ गोविंदा भी नाराजगी भूल मामा का फर्ज निभाते हुए आरती को आशीर्वाद देने पहुंचे। दरअसल, गोविंद की भांजे कृष्णा अभिषेक और बहू कश्मीरा शाह से सालों से लड़ाई चल रही थी। दोनों के बीच बयानबाजी का सिलसिला एक दौर में खूब चर्चा में रहा है हालांकि भांजी आरती की शादी में गोविंदा ने सारे गिले-शिकवे मिटा दिए और कश्मीरा व कृष्णा के साथ भी सुलह कर ली है।  हाल ही में आरती की शादी से जुड़ा एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें गोविंदा अपने भांजे के परिवार पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं कश्मीरा भी मामा गोविंदा के पैर छूती दिख रही हैं। 

शहनाज ने निभाया पक्की सहेली होने का फर्ज

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को मंगेतर दीपक चौहान संग शादी रचाई। भले ही आत की। हालांकि, यह एक अरेंज मैरिज थी, लेकिन दीपक ने आरती का दिल जीतने की पूरी कोशिश की। उन्होंने आरती को एक अंगूठी के साथ मंदिर में प्रपोज भी किया था और आरती उसी पल को अपनी सगाई मानती हैं। आरती सिंह की शादी में बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट का रीयूनियन देखने को मिला। शादी में माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्या,रश्मि देसाई,शेफाली जरीवाला,पारस छाबड़ा समेत कई स्टार्स नजर आए।


 


पेरिस हेटन ने करवाया न्यूड फोटोशूट

 

हाॅलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिलों को मदहोश कर देती हैं। मगर कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी रहीं जिन्हें कैमरे के आगे बोल्ड पोज करने में जरा भी झिचक नहीं आती। इस लिस्ट में पेरिस हिल्टन का नाम भी शामिल है। हसीना ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया। पेरिस ने न्यूड फोटोशूट करवा लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी। टाॅपलेस हुई ये हसीना कैमरे के सामने हाथों से अपने जिस्म को कवर करती नजर आईं। 

Content Writer: Smita Sharma

GovindaKrushna AbhishekArti SinghDipak ChauhanTaarak Mehta Ka Ooltah ChashmahRoshan Singh SodhiGurucharan SinghKrishna MukherjeeAmitabh BachchanRanbir KapoorSai PallaviBollywoodTelevision

loading...