main page

कपिल देव की बायोपिक में शामिल होने इंग्लैण्ड पहुंचे बोमन ईरानी, इस कमेंटेटर की निभाएंगे भूमिका

Updated 27 August, 2019 01:44:55 PM

बोमन ईरानी पूर्व सलामी बल्लेबाज और विकेट कीपर, फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे, जो 1983 विश्व कप में कमेंटेटरों में से एक थे।

बॉलीवुड तड़का टीम। बोमन ईरानी फिल्म निर्माता कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' के कलाकारों में शामिल हो गए हैं, जिसमें रणवीर सिंह को भारतीय क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव के रूप में दिखाया गया है।यह फिल्म कपिल की कप्तानी के किस्से बताएगी , जब टीम ने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर 1983 में अपनी पहली विश्व कप ट्रॉफी जीती थी।

Bollywood Tadka, Boman Irani In 83
बोमन ईरानी पूर्व सलामी बल्लेबाज और विकेट कीपर, फारुख इंजीनियर की भूमिका निभाएंगे, जो 1983 विश्व कप में कमेंटेटरों में से एक थे। एक्टर ने एक बयान में कहा, "वह 1983 विश्व कप के दौरान एकमात्र इंडियन कमेंटेटर थे। उनकी कहानी,को-कमेंटेटर ब्रायन जॉन्सटन के साथ समान रूप से चलती है।"

Bollywood Tadka, Boman Irani In 83
फिल्म में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एम्मी विर्क, चिराग पाटिल, जिवा और हार्डी संधू भी हैं। फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल इंग्लैंड में चल रही है और ईरानी रविवार को शूटिंग के लिए उनके साथ शामिल हुए। बोमन ईरानी ने कहा "मैं यहां कुछ दिनों के लिए शूटिंग करूंगा, और फिर मुंबई में टीम के साथ जुड़ूंगा। इस महान कैरेक्टर को निभाने के लिए यह एक बड़ा सम्मान है।"

 

एक अंग्रेजी अख़बार के साथ एक इंटरव्यू में, बोमन ने अपनी भूमिका के बारे में कहा, "कबीर ने कुछ महीने पहले मुझे फोन किया और मुझे इसके बारे में बताया। मैंने जवाब दिया, 'अगर आपने यह रोल किसी और को दिया तो हमारी दोस्ती ख़त्म हो जाएगी। ' और देखिए अब मैं यहां हूं, शूटिंग कर रहा हूं।

 

फिल्म, 10 अप्रैल 2020 को स्क्रीन पर आएगी।

Bollywood Tadka, Boman irani in 83

: Smita Sharma

Kapil Dev BiopicBoman IraniFarokh EngineerIndian Cricket TeamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...