main page

पॉर्न केस: HC ने खारिज की गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत की अर्जी, अब सुप्रीम कोर्ट का खटखटाएगी दरवाजा

Updated 07 September, 2021 02:39:35 PM

जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने की आरोपी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। अर्जी खारिज होने के बाद एक्ट्रेस के वकील इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले गहना की जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने भी खारिज कर दिया था।

मुंबई. जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने की आरोपी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की बॉम्बे हाई कोर्ट ने अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज कर दी है। अर्जी खारिज होने के बाद एक्ट्रेस के वकील इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे पहले गहना की जमानत याचिका को मुंबई की सेशन कोर्ट ने भी खारिज कर दिया था।

Bollywood Tadka
बता दें इस केस में मुंबई पुलिस ने फरवरी में एफआईआर दर्ज की थी। इसके बाद गहना को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसके साथ खराब सेहत के कारण गहना को जमानत पर छोड़ दिया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जब इस केस की जांच को आगे बढ़ाया तो उसमें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के शामिल होने का पता चला। इसके बाद जांच में राज कुंद्रा और गहना के खिलाफ कुछ और धाराएं जोड़ी गई हैं जिनमें जमानत मिलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka
गहना पर आरोप है कि उसने अपनी अश्लील फिल्मों में जबरन लड़कियों से काम कराया और उनके न्यूड सीन शूट किए। गहना पर उनकी फिल्मों में काम करने वाली कुछ लड़कियों ने रेप करवाने के भी आरोप लगाए हैं। पीड़ितों ने अपनी शिकायत में कहा है कि गहना ही उन फिल्मों की डायरेक्टर थीं और बोल्ड सीन के नाम पर उन्होंने न्यूड सीन फिल्माए।

Bollywood Tadka
दूसरी तरफ गहना के वकील ने कहा- 'वेब सीरीज जिस कमरे में शूट की जा रही थी उसमें 10 से 20 लोग मौजूद थे। शिकायतकर्ता ने खुद सीरीज का प्रमोशन किया था। पुलिस जबरन गहना पर कुछ बड़े लोगों के नाम लेने का दबाव बना रही है।' पुलिस का दावा है कि गहना भी राज कुंद्रा के साथ मिलकर पॉर्न फिल्में बना रही थीं। गहना ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' से फेमस हुई थीं।


bombay high courtdeniedgehana vasisthanticipatory bailpornography caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...