main page

कंगना बनाम शिव सेना:BMC की कार्रवाई पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक,कल दोपहर 3 बजे होगी सुनवाई

09 September, 2020 02:48:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। वहीं मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस पर अपन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। वहीं मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस पर अपना जवाब दे दिया है। हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। वहीं, इस मामले पर कल दोपहर तीन बजे फिर से सुनवाई होगी। 

Bollywood Tadka

 

कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई को बताया गलत
 

कंगना ने ट्वीट कर बताया है कि उनके ऑफिस के अंदर कोई गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं हुआ और सरकार ने Covid की वजह से 30 सितम्बर तक किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर रोक लगा रखी है। बुलीवुड अब देख रही कि फासिज्म कैसा होता है।

 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि, शिवसेना ने कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई। ये शिकायत कंगना द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) की तुलना मुंबई से करने को लेकर की गई। पार्टी ने उनके खिलाफ राजद्रोह के आरोप के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग की।  

Bollywood Tadka

याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

दफ्तर तोड़े जाने को लेकर कंगना ने ट्वीट कर कहा, मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।

 


Kangana RanautBombay High CourtstayedBMCBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrit
loading...