main page

बड़ी बहन जाह्नवी के बाद अब खुशी कपूर बाॅलीवुड में मचाएंगी धमाल, पापा बोनी कपूर ने बताया कब होगी शूटिंग शुरू

Updated 27 February, 2022 09:22:29 AM

बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं। वहीं अब जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बाॅलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह कई बड़ी फिल्मों में नजर आईं। वहीं अब जाह्नवी के बाद श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर बाॅलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

बोनी कपूर ने अपनी छोटी बेटी के बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर इशारा कर दिया। एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा-'वह अपनी फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता। आपको जल्द ही इस बारे में और जानकारियां मिलेंगी।' बोनी पहले भी कह चुके हैं कि जान्हवी की तरह खुशी कपूर भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही खबर आई थी कि खुशी अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा के साथ डेब्यू करेंगी। ये चर्चा तब शुरु हुईं थी  जब वे साथ डांस रिहर्सल पर नजर आए।

Bollywood Tadka

इसके बाद खबर आई कि खुशी और अगस्त्या शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ डेब्यू की तैयारी में जुटे हैं। बताई जा रही है कि यह फिल्म जोया अख्तर बना रही हैं जो कि 'आर्चीज़' का अडॉप्शन है हालांकि फिल्म को लेकर अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं है।
 

Content Writer: Smita Sharma

boney kapoorKhushi kapoordebut film shootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...