main page

2 हफ्ते पहले बोनी कपूर के घर के स्टाफ निकले थे कोरोना पॉजिटिव, अब जान्हवी सहित परिवार की आई ये रिपोर्ट

Updated 06 June, 2020 11:15:18 AM

2 हफ्ते  पहले फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर के तीन हाउस हेल्प स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हाउस स्टाफ के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद बोनी कपूर सहित उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर का भी कोरोना टेस्ट हुआ। तीनों को घर में क्वारनटाइन किया गया था। अब दो हफ्ते बाद कपूर फैमिली की टेस्ट रिपोर्ट आई है। इस ट्वीट के जरिए निर्माता ने बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है।

मुंबई: 2 हफ्ते  पहले फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर के तीन हाउस हेल्प स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हाउस स्टाफ के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद बोनी कपूर सहित उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर का भी कोरोना टेस्ट हुआ।

Bollywood Tadka

तीनों को घर में क्वारनटाइन किया गया था। अब दो हफ्ते बाद कपूर फैमिली की टेस्ट रिपोर्ट आई है। इस ट्वीट के जरिए निर्माता ने बताया कि उनके परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'यह बताते हुए खुशी है कि मैं और मेरी दोनों बेटियां कोरोना निगेटिव पाई गई हैं। हमारे स्टाफ के तीन लोग जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वो भी ठीक हो चुके हैं और अब वो कोरोना निगेटिव हैं।'इसके अलावा हमारा 14 दिन का होम क्वारंटाइन पीरियड भी अब खत्म हो गया है। हम एक नई शुरुआत के लिए अब तैयार हैं। बोनी कपूर ने इसके साथ मुंबई पुलिस और बीएमसी को भी टैग किया है।

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा बोनी ने एक और ट्वीट किया इसमें उन्होंने लिखा-'मैं और मेरा परिवार डॉक्टर्स, हेल्थकेयर वर्कर्स, बीएमसी, मुंबई पुलिस, केंद्र और राज्य सरकार का धन्यवाद करते हैं। उन्होंने ना केवल हमारी मदद की बल्कि वो पूरे महाराष्ट्र और देश के लिए काम कर रहे हैं। हम एक साथ कोविड 19 वायरस से उबर जाएंगे।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित घर में काम करने वाले 23 वर्षीय चरण साहू नाम के सहायक की तबीयत खराब लग रही थी। टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया। इस बारे में बोनी कपूर ने तुरंत सोसाइटी को सूचना दी जिन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय प्रशासन और राज्य सरकार को दी। बीएमसी और राज्य सरकार से जुड़े अधिकारी साहू को क्वारंटीन सेंटर ले गई थीं। देश में कोरोना के मामले की बात करें तो वायरस संक्रमण के कुल आंकड़े बढ़कर अब 2,26,770 हो गए हैं, जबकि इस घातक संक्रमण की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की संख्‍या बढ़कर 6,348 हो गई है। संक्रमण के कुल मामलों में 1,10,960 एक्टिव केस हैं। 
 

: Smita Sharma

boney kapoorjanhvi kapoorkhushi kapoorcorona testnegativeCoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...