main page

Pics: 'बिग बॉस 13' के बाद अपने वखरे स्वैग से फिर लोगों का दिल जीतेंगी शहनाज, शुरु की नए शो की शूटिंग

Updated 12 October, 2020 09:34:27 AM

''बिग बॉस 13'' का नाम लेते ही लोगों के जहन में  ''पंजाब की कैटरीना '' यानि शहनाज गिल का नाम आता है। बिग बॉस के घर में शहनाज की मस्ती को लोग आझ भी याद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज की प्यार भरी नोक झोंक भला कोई कैसे भूल सकता है।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' का नाम लेते ही लोगों के जहन में  'पंजाब की कैटरीना ' यानि शहनाज गिल का नाम आता है। बिग बॉस के घर में शहनाज की मस्ती को लोग आझ भी याद करते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज की प्यार भरी नोक झोंक भला कोई कैसे भूल सकता है। इन दोनों की मस्ती से तो 'बिग बॉस 13' की टीआरपी को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। फैंस शहनाज को एक बार फिर टीवी पर देखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

 

इसी बीच हमारे हाथ शहनाज गिल से जुड़ी एक ऐसी खबर हाथ लगी है जिसको जानकर फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो शहनाज गिल कलर्स के एक शो में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

 बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले फैन पेज द खबरी की एक रिपोर्ट की मानें तोशहनाज गिल जल्द ही कलर्स टीवी के शो 'शानदार रविवार' में नजर आनी वाली हैं। शहनाज ने इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है।

 

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि शहनाज हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया के साॅन्ग 'Saturday Saturday' और फिल्म 'सैंटीमेंटल है क्या' के गाने 'वखरा स्वैग नी' पर परफॉर्म करेंगी। 

Bollywood Tadka

 

शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भी नजर आएंगे। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'बिग बॉस 13' की सभी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएगीं
टेलीक्कर ने दावा किया है कि 'बिग बॉस 14' के घर से निकलकर सिद्धार्थ शुक्ला इस एपिसोड की शूटिंग करने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

boss13shehnaz gillshaandar ravivarsidharth shuklarashami desaiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...