main page

2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग बनीं 'कलंक', पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

Updated 18 April, 2019 12:44:35 PM

फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ''कलंक'' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आई है। कमाई से ऐसा लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। साल 2019 की अब तक की बेस्ट ओपनिंग फिल्म ''कलंक'' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ की कमाई की है।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अब इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आई है। कमाई से ऐसा लगता है कि फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। साल 2019 की अब तक की बेस्ट ओपनिंग फिल्म 'कलंक' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ की कमाई की है। यह वरुण और आलिया की अब तक की सबसे शानदार ओपनिंग वाली फिल्म साबित हो चुकी है, जिसने 'जुड़वां 2' और 'गली बॉय' को भी पीछे छोड़ दिया है। 

 

 


बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी सन् 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था। फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। 'कलंक' को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर्स में करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं।

: Konika

box office collectionkalankvarun dhawanalia bhattsanjay duttmadhuri dixitsanjay duttsonakshi sinhaaditya roy kapurBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...