main page

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'संजू', जानिए अबतक की कलेक्शन

Updated 02 July, 2018 12:11:28 PM

बॉलीवुड फिल्म ''संजू'' तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। रणबीर कपूर सहित मल्टीस्टारर इस फिल्म को रिव्यू और रेटिंग अच्छी मिली है, साथ ही इसे दर्शकों ने भी शानदार बताया है। इसका नतीजा रविवार की कमाई में देखने को मिला है। मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए लिखा है कि रविवार को दर्शकों ने फिल्म को जादू की झप्पी दे दी है। माउथ पब्लिसिटी का फायदा फिल्म को तीसरे दिन मिला है और इसने रविवार को 46.71 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही ये फिल्म तीन दिनों

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'संजू' तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। रणबीर कपूर सहित मल्टीस्टारर इस फिल्म को रिव्यू और रेटिंग अच्छी मिली है, साथ ही इसे दर्शकों ने भी शानदार बताया है। इसका नतीजा रविवार की कमाई में देखने को मिला है। मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए लिखा है कि रविवार को दर्शकों ने फिल्म को जादू की झप्पी दे दी है। माउथ पब्लिसिटी का फायदा फिल्म को तीसरे दिन मिला है और इसने रविवार को 46.71 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही ये फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में भी  शामिल हो गई है।

 

 

 

इस फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़, दूसरे दिन 38.60 करोड़ और तीसरे दिन 46.71 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म तीन दिनों में कुल 120.06 करोड़ कमा चुकी है।

 

 

46.71 करोड़ की कमाई के साथ इस फिल्म बॉलीवुड में किसी एक दिन सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बॉलीवुड की बात करें तो इससे पहले ये रिकॉर्ड शाहरुख खानकी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के नाम था जिसने पहले दिन 44.97 करोड़ कमाए थे। इसके अलावा डब फिल्मों में ये रिकॉर्ड 'बाहुबली 2' के नाम था। 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन ने रिलीज के तीसरे दिन रविवार को 46.50 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन अब 'संजू' ने इन दोनों फिल्मों की कमाई को अपने नाम कर लिया है। 

:

Box office collectionsanju100 crore

loading...