main page

जानें सिद्धार्थ-सोनाक्षी के 'इत्तेफाक' की पहले दिन की कमाई

Updated 04 November, 2017 02:05:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ''इत्तेफाक'' घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ये 4 करोड़ 5 लाख रुपए रहा। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना हैं। ये शाहरुख़ खान और करण जौहर के प्रोडक्श

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'इत्तेफाक' घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो ये 4 करोड़ 5 लाख रुपए रहा। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना हैं। ये शाहरुख़ खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है।
 
ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। आपको बता दें कि ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने कुछ ही देर पहले फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रहेगी। ऐसे में फिल्म के शनिवार और रविवार की कमाई के आंकड़े काफी मह्त्वपूर्ण साबित होने वाले हैं।

बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'नूर' में नजर आईं थी जो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा वाहवाही नहीं बटोर पाई थी। जिसके कारण उनकी इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं।

:

box office collectionday 1Sonakshi sinhaSiddharth Malhotraittefaq

loading...