main page

'जीरो' की पहले दिन की कमाई आई सामने

Updated 23 December, 2018 11:27:30 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ''जीरो'' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने अभी सिर्फ 20.14 करोड़ की ही कमाई की है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण अादर्श ने ट्वीट कर दी है। ये फिल्म 4380 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को इस वीकेंड और क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। फिल्म ने अभी सिर्फ 20.14 करोड़ की ही कमाई की है। इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण अादर्श ने ट्वीट कर दी है। ये फिल्म 4380 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को इस वीकेंड और क्रिसमस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है।

 

Bollywood Tadka, शाहरुख खान इमेज, जीरो इमेज, कैटरीना कैफ इमेज, अनुष्का शर्मा इमेज


बता दें कि 'ज़ीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। इसमें किंग खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं। ये तीनों सितारे इससे पहले 2012 में आई फिल्म 'जब तक है जान' में दिखाई दिए थे। फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग देखने लायक है मगर कहानी काफी कमजोर है। 

: Konika

box office collectionzero hindi newsshahrukh khan hindi newsanushka sharma hindi newskatrina kaif hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...