main page

अनजान शख्स ने की अश्लील बाते औऱ दी गालियां, सपना चौधरी ने एेसे दिया मुंह तोड़ जवाब

Updated 23 April, 2018 04:43:14 PM

मुंबई: रियालिटी शो ''बिग बॉस 11'' की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सपना को उत्तर प्रदेश के संभाल शहर में रहने वाले एक लड़के ने अश्लील बातें बोली, और गालियां दी। इस बात से गुस्साई सपना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संभल पुलिस और डीजीपी से शिकायत की।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सपना को उत्तर प्रदेश के संभाल शहर में रहने वाले एक लड़के ने अश्लील बातें बोली, और गालियां दी। इस बात से गुस्साई सपना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संभल पुलिस और डीजीपी से शिकायत की।

 

Bollywood Tadka

 

सपना ने ट्विटर के जरिए सबको टैग करते हुए शिकायत लिखी, 'संभल के इस लड़के पर कार्यवाही कीजिए, ये लड़कियों के लिए गंदी-गंदी गालियां लिख रहा है। जैसे ही सपना ने पुलिस से शिकायत की वैसे ही इस युवक की हवाइयां उड़ गईं। वह सपना से माफ़ी मांगने की बात कहने लगा।

 

 

Bollywood Tadka

 

उसने ट्वीट में लिखा, 'मैडम सॉरी मैं यह अकाउंट फेक समझ रहा था, मैं बहुत गरीब हूं। मैं आपके पैरों में गिरने को तैयार हूं। जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया है उसका नाम 'एे के खान कोबरा' है। सपना की शिकायत पर पुलिस ने जल्दी से एक्शन लिया। आईजी मुरादाबाद और संभल के एसपी ने मामला दर्ज कर इसकी जांच का भरोसा दिलाया है और उचित कार्यवाही करने की बात कही है। युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'
 

:

Vulgar CommentsSapna Chaudharybigg boss11

loading...