main page

माहिरा के घर से सामान लेकर भागे लड़के तो झाड़ू लेकर पीछे दौड़ी पाकिस्तानी एक्ट्रेस, वीडियो वायरल

Updated 06 December, 2022 05:35:33 PM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के माहिरा के घर से उनके कपड़े, भोजन और अन्य सामान लेकर भागते नजर आ रहे हैं। वहीं माहिरा खान उनके पीछे हाथ में झाड़ू लेकर भागती दिख रही हैं। वीडियो को अब तक 297,495 लाइक्स मिल चुके है और लगातार यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

 

बता दें, माहिरा खान ने अपने  करियर की शुरुआत में साल 2006 में बतौर वीजे से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने आतिफ असलम के साथ 'बोल (2011)' से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

Content Writer: suman prajapati

Boysran awayluggageMahira KhanhouseactressbroomBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...