main page

हार्ट अटैक ने ली जान: शादी के चार महीने बाद पॉपुलर फिटनेस इन्फ्लुएंसर की मौत,35 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 16 January, 2024 02:34:33 PM

साल 2024 की शुरूआत में एक और जानी-मानी शख्सियत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्राजील की फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस अब हमारे बीच नहीं रही। फिट रहने के लिए मोटिवेट करने वाली मिला डी जीसस ने महज 35 की उम्र में दुनिया  छोड़ दी है। मिला डी जीसस की हार्ट अटैक से मौत हुई है।  इन्फ्लुएंसर की मौत की पुष्टि उनके परिवार ने की है और उनकी बेटी का इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

लंदन: साल 2024 की शुरूआत में एक और जानी-मानी शख्सियत ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ब्राजील की फेमस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस अब हमारे बीच नहीं रही। फिट रहने के लिए मोटिवेट करने वाली मिला डी जीसस ने महज 35 की उम्र में दुनिया  छोड़ दी है। मिला डी जीसस की हार्ट अटैक से मौत हुई है।  इन्फ्लुएंसर की मौत की पुष्टि उनके परिवार ने की है और उनकी बेटी का इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  

Bollywood Tadka

 

फिटनेस इन्फ्लुएंसर मिला डी जीसस की बेटी अन्ना क्लारा ने लिखा-'मैं, अन्ना क्लारा, यह शोक नोट पोस्ट कर रही हूं। हम अपनी खूबसूरत मां के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुखी हैं। हम सभी की प्रार्थनाओं और संवेदनाओं की सराहना करते हैं। हमारे लिए प्रार्थना करना जारी रखें धन्यवाद।'


इन्फ्लुएंसर ने चार महीने पहले ही जॉर्ज कोवस्जिक से दूसरी शादी की है और इन्फ्लुएंसर के पहली शादी से चार बच्चे हैं।  मिला डी जीसस (Mila De Jesus) ने अक्टूबर महीने में अपनी बीमारी का खुलासा किया था कि वो पिछले तीन महीने से सोरायसिस नाम की एक बीमारी से जूझ रही हैं और इस बीमारी के चलते ही उनकी बॉडी का 80 फीसदी हिस्सा खराब हो गया था।

Bollywood Tadka


बता दें कि मिला डी जीसस एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर हैं और वो अपने फैंस को फिट रहने के टिप्स देती थी। वो उस समय खबरों में आई थीं कि वजन घटाने के लिए सर्जरी करवाई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

BrazilianFitness StarMila De JesusPasses AwayHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...