main page

डीजे पर दूल्हा-दुल्हन ने  मचा दी धमाचौकड़ी, कूद-कूदकर किया बवाल डांस

Updated 29 December, 2023 02:23:08 PM

आज के समय में शादियों में दूल्हा और दुल्हन का डांस बहुत जरूर हो गया। अगर दूल्हा-दुल्हन खुद की ही शादी में डांस न करें, तो लगता है जैसे कोई रस्म अधूरी रह गई हो। वहीं लड़का हो या लड़की दोनों ही बिना शर्माए अपनी शादी में बेधड़क डांस करते हैं दुल्हनों के लिए शादी के दिन एंट्री डांस करना तो इतना जरूरी हो गया है कि अगर वो डांस न कर पाएं तो उनके लिए शादी ही बेकार है।

मुंबई: आज के समय में शादियों में दूल्हा और दुल्हन का डांस बहुत जरूर हो गया। अगर दूल्हा-दुल्हन खुद की ही शादी में डांस न करें, तो लगता है जैसे कोई रस्म अधूरी रह गई हो। वहीं लड़का हो या लड़की दोनों ही बिना शर्माए अपनी शादी में बेधड़क डांस करते हैं दुल्हनों के लिए शादी के दिन एंट्री डांस करना तो इतना जरूरी हो गया है कि अगर वो डांस न कर पाएं तो उनके लिए शादी ही बेकार है।

 

 

अब सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का डांस देख आप भी लोटपोट हो जाएंगे।वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन डीजे पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है और दोनों गाने पर मस्त होकर डांस किए जा रहे हैं।दोनों को देखकर ऐसा बिलकुल भी नहीं लग रहा है कि इन दोनों की खुद की शादी है। दोनों बिना शर्माए अपने अपने स्टेप्स करने में मगन हैं।

Content Writer: Smita Sharma

bridegroomDanceBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...