main page

प्रेग्नेंसी में इतनी बदल गई हैं ब्रूना अब्दुल्लाह, तस्वीर शेयर कर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 04 June, 2019 05:47:21 PM

एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही है। ब्रूना अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ब्रूना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर कॉलाज है। इसमें ब्रूना का प्रेग्नेंसी से पहले और प्रेग्न

मुंबई: एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह जल्द ही मां बनने वाली है। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही है। ब्रूना अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ब्रूना ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

ये तस्वीर कॉलाज है। इसमें ब्रूना का प्रेग्नेंसी से पहले और प्रेग्नेंसी के बाद का लुक नजर आ रहा है। तस्वीर में ब्रूना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इन दो तस्वीरों के जरिए ब्रूना ने बताने की कोशिश की है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके शरीर में किस तरह से बदलाव आ रहे है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान ब्रूना ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। वैसे मॉडल ब्रूना इन दिनों थाइलैंड में है। ब्रूना का नाम उन अदाकाराओं की लिस्ट में आता है, जोकि शादी से पहले ही मां बनने के सुखद एहसास को जीने वाली है। ब्रूना एलान फ्रेसर नाम के शख्स को डेट कर रही थी और कुछ महीने पहले ही दोनों ने सगाई भी की है।

Bollywood Tadka

 

: Konika

Bruna Abdullahflauntbaby bumpBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...