main page

बिकिनी पहन समुद्र किनारे लेटी ब्रूना अब्दुल्ला, बोल्ड अवतार देख फटी रह जाएंगी आखें

Updated 23 May, 2018 11:53:07 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्ला अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर से उन्होंने कुछ एेसा ही कर दिया है। हाल ही में ब्रूना ने बिकिनी पहन एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह समुंद्र के किनारे लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर ने सोशल साइट सनसनी मचा दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्ला अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल साइट पर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर से उन्होंने कुछ एेसा ही कर दिया है। हाल ही में ब्रूना ने बिकिनी पहन एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह समुंद्र के किनारे लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर ने सोशल साइट सनसनी मचा दी है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा ब्रूना ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की थी जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  ब्रूना अब्दुल्लाह बॉलीवुड की उन चंद हीरोइनों में से एक हैं जो अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए काफी ज़्यादा मशूहर हैं।

Bollywood Tadka

आए दिन उनका बोल्ड अंदाज़ चंद लोगों को हमारी संस्कृति और सभ्यता वाला भाषण देने का मौका देता रहता है लेकिन ब्रूना अपने अंदाज़ से सबको कायल करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं। उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो ब्रूना फिल्म 'देसी ब्वॉयज' और 'ग्रैंड मस्ती' में अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

bruna abdullahshare picturesinstagramhot looks

loading...