main page

मैगजीन फोटोशूट के लिए ब्रुना अब्दुल्ला ने उतारें कपड़े, तस्वीरें देख होंगे मदहोश

Updated 30 March, 2018 02:26:55 PM

ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्लाह एक बार फिर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। दरअसल, ब्रुना ने बाजार मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। ब्रुना ने सभी धारणाओं को उखाड़ फेंकते हुए इस तरह का फोटोशूट करवाया। ये उनका पहला फोटोशूट नहीं हैं।

मुंबई: ब्राजील की मॉडल और एक्ट्रैस ब्रूना अब्दुल्लाह एक बार फिर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, ब्रुना ने बाजार मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। ब्रुना ने सभी धारणाओं को उखाड़ फेंकते हुए इस तरह का फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

ये उनका पहला फोटोशूट नहीं हैं। जहां एक तस्वीर में ब्रूना टॉपलैस होकर खुद को बाजार मैगजीन से ढकती नजर आ रही है। वहीं दूसरी और वह ब्रालैस होकर ब्लैजर में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ब्रुना ने अपनी हॉट तस्वीरों को अपलोड कर इंटरनेट पर खलबली मचाई हो। ब्रूना इसके पहले भी ऐसा कर चुकी हैं। ब्रुना अब्दुल्लाह 'आई हेट लव स्टोरीज', 'देसी ब्वॉयज', 'मस्तीजादे' और 'ये तो टू मच हो गया' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

रितेश देशमुख के साथ ब्रुना फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में भी नज़र आ चुकी हैं। 
 

 

:

bruna abdullahbold pictures

loading...