main page

आर्यन ड्रग केस: Byju ने शाहरुख के विज्ञापनों पर लगाई रोक, तंज कसते हुए नकुल बोले-'उस नेता का क्या जिसका बेटा हत्या के आरोप में गिरफ्तार'

Updated 10 October, 2021 12:44:55 PM

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर अब बाॅलीवुड एक्टर  शाहरुख खान की प्रोफैशनल लाइफ पर भी पढ़ रहा है।  दरअसल शाहरुख खान सेलिब्रिटी के तौर पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं।  शाहरुख खान देश की शिक्षा-प्रौद्योगिकी कंपनी बायजूस (Byju) के ब्रांड एंबेसडर भी हैं ऐसे में आर्यन की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद कंपनी ने अहम फैसला लिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक  Byju’s ने पिछले कुछ दिनों के लिए अपने सभी विज्ञापन रोक दिए हैं जिनकी उन्होंने पहले से बुकिंग कराई हुई थी। माना जा रहा है कि शाहरुख के बेटे

मुंबई: ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर अब बाॅलीवुड एक्टर  शाहरुख खान की प्रोफैशनल लाइफ पर भी पढ़ रहा है।  दरअसल शाहरुख खान सेलिब्रिटी के तौर पर कई ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं।  शाहरुख खान देश की शिक्षा-प्रौद्योगिकी कंपनी बायजूस (Byju) के ब्रांड एंबेसडर भी हैं ऐसे में आर्यन की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद कंपनी ने अहम फैसला लिया। 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक  Byju’s ने पिछले कुछ दिनों के लिए अपने सभी विज्ञापन रोक दिए हैं जिनकी उन्होंने पहले से बुकिंग कराई हुई थी। माना जा रहा है कि शाहरुख के बेटे आर्यन से जुड़े विवाद में Byju’s अपना नाम नहीं लाना चाहती और इसलिए उसने अभी अपने विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

Bollywood Tadka

शाहरुख 2017 से फर्म के एंबेसडर हैं और कथित तौर पर इसके लिए उन्हें हर साल करीब 3-4 करोड़ रुपए दिए जाते हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या Byju’s अब शाहरुख को अपना ब्रैंड एंम्बेसडर भी नहीं रखेगी या किंग खान आगे भी कंपनी का फेस बने रहेंगे। एजुकेशन कंपनी के इस फैसले पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ इस फैसले को ठीक बता रहे वहीं कुछ गलत।

 

Bollywood Tadka

टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी कंपनी के इस फैसले पर तंज कसा। उन्होंने कहा- 'सेवारत मंत्री द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है, जिसके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है! क्लास, बायजू।'

Bollywood Tadka

दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कथित तौर पर गाड़ी चढ़ा दी। ये किसान डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रहे थे। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई। इस मामले में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी हो गई है लेकिन अब तक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा नहीं लिया गया है।

Bollywood Tadka

ऐसे में नकुल ने इस मुद्दे को आर्यन खान केस जोड़ कर कंपनी पर तंज कसा है। नकुल ने सीधे तौर पर तो नहीं पर ट्वीट के जरिए ये जरुर कहा है कि अगर आर्यन के गलत काम की सजा शाहरुख को मिल सकती है तो एक नेता जिसका बेटा हत्या मामले में गिरफ्तार है उससे इस्तीफा क्यों नहीं लिया गया। 

Bollywood Tadka

Byju अकेली ऐसी कंपनी नहीं है जिसके लिए शाहरुख खान विज्ञापन करते हैं। इसके अलावा शाहरुख ह्युंदै, एलजी, दुबई टूरिजम और रिलायंस जियो कंपनी के लिए भी विज्ञापन करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक Byju इन विज्ञापनों के लिए शाहरुख को 3-4 करोड़ रुपये सालाना देती है। शाहरुख इसके साल 2017 से ब्रैंड ऐम्बेसडर हैं। Byju इंडिया के सबसे बड़े स्टार्टअप्स में से है जिसने पिछले कुछ सालों में गजब की तरक्की की। 


 


aryan khanarrestbyjushahrukh khanNakuul MehtaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...