main page

Cannes 2022: ब्लैक ब्यूटी बन दीपिका पादुकोण ने चुराया फैंस का दिल,फिटेड ड्रेस में 'मिसेज भवनानी' ने दिखाया परफेक्ट फिगर

Updated 22 May, 2022 09:38:18 AM

बाॅलीवुड की गाॅर्जियस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में हैं। दीपिका के लिए ये इवेंट बेहद खास है क्योंकि वह इसकी ज्यूरी मेंबर बनी हैं। इस साल भारत को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में ''कंट्री ऑफ ऑनर'' से सम्मान दिया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड की गाॅर्जियस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों इंटरनेशनल कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में हैं। दीपिका के लिए ये इवेंट बेहद खास है क्योंकि वह इसकी ज्यूरी मेंबर बनी हैं। इस साल भारत को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में 'कंट्री ऑफ ऑनर' से सम्मान दिया गया है।

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण जूरी की अपनी ड्यूटी बेहद ही खूबसूरती से निभा रही हैं। फेस्टिवल के चौथे दिन दीपिका ने अपने ब्लैक ब्यूटी लुक से सभी को अपना दीवाना बनाया। दीपिका ब्लैक प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस में कहर छा रही थीं।

Bollywood Tadka

बॉडी फिटेड इस ब्लैक डेस में वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही थीं। मंड नेकपीस और फर्स्ट फिंगर रिंग से दीपिका ने अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक और रेड ही नेलपेंट से अपने लुक को और भी गॉर्जियस बनाया।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो दीपिका ने न्यूड मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक और रेड ही नेलपेंट से अपने लुक को और भी गॉर्जियस बनाया। ड्रेस के साथ दीपिका ने ब्लैक हील्स पेयर की थीं। 

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण अपने लुक्स से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में छाई हुई हैं। दीपिका को एक से बढ़कर एक लुक में देखा जा रहा है।दीपिका Louis Vuittonब्रैंड की पहली भारतीय एम्बेस्डर बनी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

deepika padukoneperfect figurecannes 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...