main page

Cannes Film Festival 2021: होटल के कमरे से चोरी हुए जोडी टर्नर स्मिथ की ज्वैलिरी, मां की अंगूठी भी उड़ा ले गए चोर

Updated 13 July, 2021 11:25:48 AM

74वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कार्पेट पर अब तक कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। हालांकि इस कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक एक्ट्रेस  जोडी टर्नर स्मिथ के साथ एक बुरा हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक कान्स  के होटल रूम से जोडी टर्नर स्मिथ की ज्वेलरी चोरी हो गई है। मैरिएट होटल में रुकीं जोडी शुक्रवार को जब नाश्ता कर रही थीं, जब उनके कमरे में चोर घुसे और हजारों यूरो की कीमत वाले जेवर चोरी कर कर ले गए।

मुंबई: 74वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के रेड कार्पेट पर अब तक कई हसीनाओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। हालांकि इस कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक एक्ट्रेस  जोडी टर्नर स्मिथ के साथ एक बुरा हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, कान्स  के होटल रूम से जोडी टर्नर स्मिथ की ज्वेलरी चोरी हो गई है। मैरिएट होटल में रुकीं जोडी शुक्रवार को जब नाश्ता कर रही थीं, जब उनके कमरे में चोर घुसे और हजारों यूरो की कीमत वाले जेवर चोरी कर कर ले गए।

Bollywood Tadka

चोर उनकी एक अमूल्य चीज जो  उनकी मां की शादी की अंगूठी तो वो भी ले गए हैं। वहीं चोरी के तुरंत बाद जोडी को मैरिएट होटल से मैजेस्टिक होटल में शिफ्ट कर दिया गया और सुरक्षा भी बढ़ाई गई। उनके साथ हर समय सिक्योरिटी मौजूद रही।  

Bollywood Tadka

जोडी टर्नर स्मिथ अपनी एक एक साल की बेटी के साथ कान्स का हिस्सा बनने पहुंची थीं, लेकिन इस घटना से उन्हें काफी धक्का लगा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म विदआउट रिमोर्स की एक्ट्रेस जोडी टर्नर-स्मिथ ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की। जब रेड कार्पेट पर उन्होंने अपनी शानदार ज्वैलरी पहनकर अदाएं दिखाई तो तभी चोरों की नजर उनके गहनों पर पड़ी होगी। एक्ट्रेस ने गूची हाई ज्वेलरी लाइन की गोल्ड और डियमों ज्वेलरी पहन थी।

Bollywood Tadka

वैसे येपहली बार नहीं है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में चोरी हुई हो। इससे पहले भी कई बार जेवर चुराए जा चुके हैं।  साल 2013 में एक मिलियन डॉलर की चॉपार्ड ज्वेलरी भी चोरी हुई थी। 


Cannes Film Festival 2021jodie turner smithjewelleryrobbedhotelHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...