main page

पति संग कार्डी बी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थडे, पिंक गाउन में यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 15 July, 2021 04:26:38 PM

हॉलीवुड रैपर कार्डी बी इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इस दौरान रैपर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल ही में कार्डी बी ने पति के साथ मिलकर बेटी कुल्चर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. हॉलीवुड रैपर कार्डी बी इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। इस दौरान रैपर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल ही में कार्डी बी ने पति के साथ मिलकर बेटी कुल्चर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में कार्डी पिंक गाउन में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से रैपर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में कार्डी बेहद हॉट लग रही है। कार्डी की बेटी ने भी मां के साथ मैचिंग ड्रेस पहनी हुई है। कार्डी ने बेटी को जन्मदिन पर काफी मंहगा नेकलेस गिफ्ट किया।

Bollywood Tadka

वहीं कार्डी बी के पति व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में दिखाई दे रहे हैं। ब्लू जैकेट से ऑफसेट ने अपने लुक को टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

तीनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। पूरे परिवार में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कार्डी बी और ऑफसेट ने साल 2017 में शादी की थी। दोनों की शादी में काफी उतार-चढ़ाव आए। कार्डी ने कुछ महीने पहले तलाक की अर्जी दी थी। वहीं तलाक की खबरों के बीच कार्डी की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई।

Bollywood Tadka

इससे पता चल रहा है कि कार्डी और ऑफसेट के बीच अब सबकुछ ठीक है। कार्डी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। वहीं ऑफसेट का ये पांचवा बच्चा होगा।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

cardi bcelebratesdaughter kulturebirthdayhusband offsetHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...