FacebookTwitterg+Mail

कैरी ऑन जट्टा-2 मचा रही बॉक्स अॉफिस पर धमाल

carry on jatta 2 box office collection
09 June, 2018 10:57:14 PM

मुंबईः पिछले हफ्ते रिलीज हुई पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा-2 बॉक्स आॅफिस अच्छा बिजनेस कर रही है। इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की माने तो इस फिल्म को मिली सफलता के बाद लगता है कि पंजाबी फिल्मों में आगे बढ़ने का स्कोप लिमिटलेस है। हालांकि इससे पहले भी कई फिल्मों ने अच्छा काम किया। कैरी अॉन जट्टा 2 फिल्म बॉक्स अॉफिस पर काफी धूम मचा रही है। लोगों को ये फिल्म बहुत पंसद आ रही है।

फिल्ममेकर्स कहते हैं कि फिल्म का फाइनेंशियल फायदा सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि उनका बजट कंट्रोल में हो और फिल्म समय से तैयार हो। तो उसमें रिस्क फैक्टर कम हो जाता है और उसकी रिकवरी हो जाती है।

आज के वक्त में पंजाबी फिल्में न सिर्फ भारत बल्कि वर्ल्ड लेवल पर अच्छा काम कर रही हैं और 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही हैं। पर फिल्म की सफलता क्या सिर्फ इसी बात पर निर्भर करती है कि उसने कितना बिजनेस किया। प्रोड्यूसर अतुल भल्ला बताते हैं- पंजाबी फिल्मों में कमाई के नजरिए से अच्छा पोटेंशियल है। बजट कंट्रोल में हो तो लॉस नहीं होता। जहां तक मार्किट की बात है तो अच्छा कंटेंट और सिनेमा हर कोई पसंद करता है। पंजाबी फिल्मों की मार्किट इतनी ग्रो कर रही है कि ओवरसीज में सब टाइटल्स के साथ रिलीज हो रही हैं। 
 


carry on jatta 2 bollywood pollywood
loading...