main page

अक्षय कुमार पर दर्ज हुआ मुकदमा, 30 दिन में देना होगा नोटिस का जवाब

04 October, 2019 12:59:33 PM

बॉलीवुड में मिस्टर खिलाडी के नाम से पॉपुलर एक्टर अक्षय कुमार मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम प्रथम के न्यायिक अधिकारी राजर्षि शुक्ला ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह कार्रवाई एक एक्सीडेंट हादसे का शिकार हुए बाइक सवार की शिकायत पर की गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड में मिस्टर खिलाडी के नाम से पॉपुलर एक्टर अक्षय कुमार मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम प्रथम के न्यायिक अधिकारी राजर्षि शुक्ला ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। यह कार्रवाई एक एक्सीडेंट हादसे का शिकार हुए बाइक सवार की शिकायत पर की गई है। जिसने यह दावा किया कि सड़क पर चलते हुए उन्होंने एक्टर का एड देखा, जिससे उनका ध्यान भटका और एक्सीडेंट हो गया। 

Bollywood Tadka, Akshay Kumar Traffic Police

उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी एसके शर्मा ने उपभोक्ता फोरम को एक एप्लिकेशन दी है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वे 29 सितंबर को फन रिपब्लिक मॉल के सामने से गुजर रहे थे। जहां डिवाइडर के ऊपर सूचना विभाग की लगाई गई बड़ी स्क्रीन पर अक्षय कुमार का विज्ञापन चला रहा था। उस एड में एक्टर ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर यातायात नियमों की जानकारी दे रहे थे। सड़क के बीचों-बीच दिखाए जा रहे एड से उनका ध्यान ड्राइविंग से हट गया, जिससे उनकी बाइक आगे जा रहे वाहन से टकरा गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

Bollywood Tadka,  Akshay Kumar Traffic Police

बाइक की मरम्मत और उनके इलाज में साढ़े चार लाख रुपये का खर्च आया। अब उन्होंने फोरम में शिकायत दर्ज कराकर साढ़े चार लाख रुपये मुआवजा दिलाए जाने की मांग की। साथ ही 25 हजार रुपये मानसिक व शारीरिक कष्ट के लिए और 25 हजार रुपये वाद व्यय दिलाए जाने की मांग की। शिकायत में एक्टर अक्षय कुमार और प्रमुख सचिव सूचना एवं जनसंपर्क विभाग को आरोपित बनाया गया है। उपभोक्ता फोरम के न्यायिक अधिकारी ने बताया कि उनकी शिकायत का संज्ञान लेते हुए अक्षय कुमार को नोटिस जारी कर दिया गया है और जिसका जवाब उन्हें 30 दिन के भीतर देना होगा। 


Akshay KumarFIR FilledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...