main page

साइना नेहवाल पर 'सेक्सिस्ट' कमेंट करना सिद्धार्थ को पड़ा महंगा, एक्टर के खिलाफ केस दर्ज

Updated 13 January, 2022 12:04:09 PM

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में साइना नेहवाल कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिस पर ''रंग दे बसंती'' फेम एक्टर सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक कमेंट किया। इसके बाद से वह लोगों के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें माफी मांगने को कहने लगे। अब हाल ही में साइना के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट को लेकर आलोचना झेल रहे सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  बुधवार को हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले में साइना नेहवाल कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिस पर 'रंग दे बसंती' फेम एक्टर सिद्धार्थ ने आपत्तिजनक कमेंट किया। इसके बाद से वह लोगों के निशाने पर आ गए और लोग उन्हें माफी मांगने को कहने लगे। अब हाल ही में साइना के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट को लेकर आलोचना झेल रहे सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

Bollywood Tadka

बुधवार को हैदराबाद पुलिस की साइबर अपराध शाखा ने सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के साइबर क्राइम शाखा के अडिशनल डीसीपी केवीएम प्रसाद ने बताया कि प्रेरणा नाम की एक महिला ने साइबर क्राइम शाखा में साइना नेहवाल पर किए गए 'सेक्सिस्ट' कमेंट को लेकर सिद्धार्थ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर एक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले में जांच चल रही है। अडिशनल डीसीपी ने बताया कि सिद्धार्थ को नोटिस भेजा जाएगा।
   


caseSiddharthobjectionable commentSaina NehwalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...