main page

एक और मामलाः अब 'वकील साब' के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज, बिजनैसमैन ने लगाया फिल्म में दिखाने का आरोप

06 May, 2021 03:36:01 PM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और फिल्ममेकर पर एफआईआर की खबर सामने आई है। फिल्म ''वकील साब'' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। उनके खिलाफ ये शिकायत हैदराबाद के बिजनेसमैन ने दर्ज कराई है। बिजनेसमैन अमरप्रीत का आरोप है कि फिल्म में उनका नंबर दिखाया गया है, जिसके बाद से उन्हें लगातार फोन और मैसेज आ रहे हैं। इससे उनकी छवि खराब हो रही है और उन्हें मानसिक तौर पर भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। उनका नंबर इंटरनेट पर वायरल हो गया है और उनके पास हर जगह से लोग फोन कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक और फिल्ममेकर पर एफआईआर की खबर सामने आई है। फिल्म 'वकील साब' के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। उनके खिलाफ ये शिकायत हैदराबाद के बिजनेसमैन ने दर्ज कराई है।

Bollywood Tadka


बिजनेसमैन अमरप्रीत का आरोप है कि फिल्म में उनका नंबर दिखाया गया है, जिसके बाद से उन्हें लगातार फोन और मैसेज आ रहे हैं। इससे उनकी छवि खराब हो रही है और उन्हें मानसिक तौर पर भी काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। उनका नंबर इंटरनेट पर वायरल हो गया है और उनके पास हर जगह से लोग फोन कर रहे हैं।

बता दें, फिल्म के एक दृश्य में विलेन एक लड़की की फोटो के साथ उसका नंबर भी दिखाता है। ये नंबर बिजनेसमैन के अनुसार ये नंबर उनका है।


पुलिस ने फिल्म में अमनप्रीत की अनुमति के बिना उनका नंबर इस्तेमाल करने के लिए निर्माताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है और साथ ही पुलिस ने मेकर्स से पूछताछ भी शुरू कर दी है


बता दें, 'वकील साब' अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' की तेलुगु रीमेक है, जो 2016 में रिलीज हुई थी।  


case filedvakeel saabmakersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...