main page

'हम आपके हैं कौन' ने पूरे किए 25 साल, मुंबई में इकट्ठे होंगे सभी सितारे

Updated 05 August, 2019 06:44:11 PM

फिल्म ''हम आपके हैं कौन'' ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं।

 

 


तड़का टीम। फिल्म 'हम आपके हैं कौन' ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। एक ऐसी फिल्म जिसको जितनी बार भी देख लो, बोरिंग नहीं लगती। एक ऐसी फिल्म जिसे सभी उम्र के लोग देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

1994 में सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित ये फिल्म उस समय 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी। अब मेकर्स अगले हफ्ते फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने की योजना बना रहे हैं। यह फिल्म राजश्री प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है और इस फिल्म की लम्बाई 199 मिनट है। 

Bollywood Tadka
सलमान और माधुरी के अलावा, इस फिल्म में मोहनीश बहल, रेणुका शहाने, अनुपम खेर, रीमा लागू, आलोक नाथ और अन्य शामिल थे।
"9 अगस्त को मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में सलमान, माधुरी और फिल्म के अन्य कलाकारों सहित पूरी स्टारकास्ट के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की योजना बनाई जा रही है। पूरी टीम फिर से क्षणों को जीवंत करेगी, और सभी कलाकार अपने अनुभव भी साझा करेंगे। 

Bollywood Tadka
फिल्म के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, फिल्म में माधुरी दीक्षित और रेणुका सहाने के पिता का किरदार निभाने वाले अनुपम खेर ने टीम को बधाई देने के लिए ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, "25 साल पूरे करने के लिए 'हम आपके हैं कौन' और उनसे जुड़े सभी (मेरे सहित) को बधाई। इस फिल्म ने भारत में शादियों की अवधारणा को हमेशा के लिए बदल दिया।"

: Smita Sharma

hum aapke hain kounMadhuri DixitSalman KhanMohnish BahlRenuka ShahaneAnupam Kherentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...