main page

संजय राउत से विवाद के बीच केंद्र सरकार ने कंगना को दी 'Y' सुरक्षा, एक्ट्रेस ने अमित शाह का किया धन्यवाद

07 September, 2020 11:56:21 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने हाल ही में अभद्र टिप्पणी की थी। मुंबई में उनके खिलाफ शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। यहां तक की उनको मारने की धमकी भी दी जा चुकी थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने हाल ही में अभद्र टिप्पणी की थी। मुंबई में उनके खिलाफ शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। यहां तक की उनको मारने की धमकी भी दी जा चुकी थी।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली गई। इसके लिए कंगना ने आभार भी व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने ट्वीट कर कहा- ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आभारी हूं वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।"

Bollywood Tadka

इससे पहले हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें एक्ट्रेस को पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन दिया था। सीएम ठाकुर ने कहा- उनकी बात कंगना रनौत के पिता से फोन पर हुई है। सरकार कंगना रनौत को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी जिसके लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को भी आदेश दिए गए हैं। सीएम ठाकुर ने आगे बताया कि 9 सितंबर को कंगना की मुंबई जाने की योजना है और हिमाचल की बेटी कंगना रनौत को सरकार सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए प्रतिबद्ध है।


 


central governmenty securitykangana ranautactressthanksamit shahBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...