main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं चाहत खन्ना, रेड लुक में बिखेरा हुस्न का जलवा

Updated 08 February, 2020 05:27:03 PM

फेमस फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना हसेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में चाहत को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फेमस फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना हसेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में चाहत को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आईए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान चाहत ऑफ शोल्डर रेड ड्रेस में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने न्यूड कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं और साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर गॉगल्स, ग्लौसी लिप्स और मैसी हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'प्रस्थानम' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस संजय दत्त और जैकी श्रॉफ के साथ अहम किरदार में नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

chahat khannaspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...