main page

मुंबई में लॉकडाउन के बीच राशन खरीदने निकलीं चाहत खन्ना, ठेले से फल खरीदती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 12 May, 2021 01:00:26 PM

फिल्म एक्ट्रेस चाहत खन्ना अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई के लॉकडाउन के बीच फ्रूट्स खरीदते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चाहत खन्ना किस तरह अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर फ्रूट्स लेने ठेके वाले के पास पहुंच जाती हैं। इस दौरान वो कई तरह के फलों को खरीदती हैं और उन्हें पैक करवाकर गाड़ी में ले जाती है। इस दौरान एक्ट्रेस का ये देस

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस चाहत खन्ना अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई के लॉकडाउन के बीच फ्रूट्स खरीदते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि चाहत खन्ना किस तरह अपनी गाड़ी से बाहर निकलकर फ्रूट्स लेने ठेके वाले के पास पहुंच जाती हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वो कई तरह के फलों को खरीदती हैं और उन्हें पैक करवाकर गाड़ी में ले जाती है। इस दौरान एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज फैंस को खूब भा रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान चाहत पर्पल कलर के टॉप और मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आईं। हाई पोनी और चेहरे पर मास्क से उन्होंने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस परफेक्ट लग रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो चाहता खन्ना को आखिरी बार फिल्म 'प्रस्थानम' में देखा गया था, जो कि साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में चाहत के अलावा संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और उर्मिला मातोंडकर जैसे स्टार्स अहम किरदार में नजर आए थे।

 Bollywood Tadka
 

Content Writer: suman prajapati

Chahatt KhannabuyingfruitsphotosviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...