main page

चिलकती धूप में समंदर किनारे चैंटेल जेफ्रीज़ की मस्ती, पर्पल बिकिनी में दिखा हॉट अवतार

Updated 11 August, 2023 05:21:34 PM

एक्ट्रेस चैंटेल जेफ्रीज़ हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस को मियामी में समंदर किनारे चिलकती धूप में मस्ती करते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस चैंटेल जेफ्रीज़ हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस को मियामी में समंदर किनारे चिलकती धूप में मस्ती करते देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 30 की चैंटेल पर्पल बिकिनी में समंदर के पानी में आग लगाती दिखीं। टू-पीस में एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

चिलकती धूप में बिकिनी पहने एक्ट्रेस जमकर मस्ती करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

बदन पर पानी और भीगे बाल देख फैंस एक्ट्रेस की हॉटनेस के खूब दीवाने हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, चैटेंल जेफ्रीज़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स के जरिए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट को खूब लाइक करते हैं।

Content Writer: suman prajapati

Chantel Jeffriesenjoysbeachpurple bikiniHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...