main page

डेंगू के बाद हाॅस्टिपल में एडमिट हुईं चारू असोपा की बेटी,हाथों में स्ट्रिप लगाए खेलने में मग्न दिखीं 11 महीने की जियाना

Updated 21 October, 2022 10:33:17 AM

एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। जहां एक तरफ चारू की पति राजीव सेन संग अनबन चल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी 11 महीने की बेटी जियाना डेंगू से जूझ रही हैं हालांकि वह अब ठीक हो गई है। चारू ने हाल ही में बेटी संग हाॅस्पिटल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चारू ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी परी की देखभाल करने के लिए कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

मुंबई: एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। जहां एक तरफ चारू की पति राजीव सेन संग अनबन चल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनकी 11 महीने की बेटी जियाना डेंगू से जूझ रही हैं हालांकि वह अब ठीक हो गई है। चारू ने हाल ही में बेटी संग हाॅस्पिटल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चारू ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी परी की देखभाल करने के लिए कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

Bollywood Tadka

एक मां अपने बच्चे के लिए बहुत कुछ करती है और चारू की ताजा पोस्ट इसका उदाहरण है। पहली तस्वीर में जियाना मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में जियाना बेड पर बैठी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ चारू ने लिखा-'जियाना को राजस्थान में डेंगू का पता चला था, लेकिन मेरी छोटी राजकुमारी ने कड़ा संघर्ष किया और वायरस को हरा दिया और समय के साथ बेहतर हो रही है। वह एक सच्ची सेनानी है, जिस दर्द से वह गुजरी, वह कभी भी मुस्कुराना नहीं भूली। अब वापस अच्छे स्वास्थ्य के लिए डैडी की तरफ से ढेर सारा प्यार।'

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि चारू और उनके पति राजीव सेन के रिश्ते में एक बार फिर दरार आ गई है। करवाचौथ के दूसरे दिन कपल के बीच अनबन की खबरें सामने आईं थीं। चारू ने खुलासा किया था कि राजीव ने दिल्ली जाने के बाद उन्हें अपने इंस्टाग्राम से ब्लॉक कर दिया था।

Bollywood Tadka

वहीं राजीव ने के वेबसाइट से बातचीत करते हुए इसे इसे झूठ बताया। उन्होंने यह भी कहा कि चारु एक ड्रामा क्वीन हैं। साथ ही बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि चारु को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच के लिए एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत है। 

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopaDaughterZiana SenDiagnosedDengueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...