main page

सलमान खान की एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ हुई करोड़ों की ठगी, शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की FIR

Updated 31 March, 2022 09:54:25 AM

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी हुई है। इस मामले में एक्ट्रेस ने एक परिचित के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी है।

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रिमी सेन के साथ करोड़ों की धोखाधड़ी हुई है। इस मामले में एक्ट्रेस ने एक परिचित के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू कर दी है।


रिमी सेन ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि वह तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में गोरेगॉन निवासी आरोपी रौनक जतिन से मिली थी और दोनों की बहुत जल्द दोस्ती हो गई। जतिन ने खुद को एक व्यवसायी होने का दावा किया था और उसने एलईडी लाइट्स की एक नई कंपनी खोली थी। इसके बाद उन्होंने रिमी को कंपनी में 40 फीसदी रिटर्न के लिए निवेश करने की पेशकश की थी। जब उसने पैसे का निवेश करने का फैसला किया, तो उन्होंने एक समझौता किया था। एकट्रेस ने एक एग्रीमेंट तैयार करवाया।


एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब निवेश की समय सीमा समाप्त हो गई तो मैंने जतिन से अपना प्रॉफिट मांगा, लेकिन ने उसने मेरे कॉल्स उठाना बंद कर दिया था। जांच करने के बाद पता चला कि जतिन ने ऐसी कोई कंपनी शुरू नहीं की है। तब मुझे पता चला की मेरे साथ धोखा हुआ है और मैंने जतिन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

 

जांच के बाद, खार पुलिस ने जतिन के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खार पुलिस थाने के अधिकारी का कहना है कि हमने शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी का पता लगा रहे हैं।


काम की बात करें तो रिमी सेन बॉलीवुड की 'हंगामा', 'बागबान', 'धूम', 'गरम मसाला', 'क्यों की', 'फिर हेरा फेरी' और 'गोलमाल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह 2015 में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आईं थीं।

Content Writer: suman prajapati

cheatingRimi Sen policeregisteredFIRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...