main page

आर्यन ड्रग्स केस पर महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल का तंज-'अगर शाहरुख  BJP में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स बन जाएगी शक्कर'

Updated 24 October, 2021 01:16:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग मामले में हर कोई अपनी राय रख रहा है। जहां पहले जहां इस मामले में केवल बाॅलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया आ रही थी। वहीं अब इस मुद्दे ने  सियासी रंग ले लिया है। कई राजनेताओं ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। हाल ही में  महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को क्रूज शिप ड्रग्स का भंडाफोड़ मामले में भाजपा का मजाक उड़ाया।  उन्होंने केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट में ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग मामले में हर कोई अपनी राय रख रहा है। जहां पहले जहां इस मामले में केवल बाॅलीवुड स्टार्स की प्रतिक्रिया आ रही थी। वहीं अब इस मुद्दे ने  सियासी रंग ले लिया है। कई राजनेताओं ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी।

Bollywood Tadka

हाल ही में  महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को क्रूज शिप ड्रग्स का भंडाफोड़ मामले में भाजपा का मजाक उड़ाया।  उन्होंने केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर आरोप लगाया कि गुजरात के मुंद्रा पोर्ट में ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाए शाहरुख खान का पीछा कर रही है।उन्होंने कहा यदि शाहरुख खान भाजपा में शामिल होते हैं तो ड्रग्स चीनी पाउडर बन जाएंगी।

Bollywood Tadka

वरिष्ठ नेता छगन भुजबल ने चुटकी लेते हुए कहा-'अगर शाहरुख खान भाजपा में शामिल होते हैं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि 2 अक्टूबर की रात क्रूज़ पर रेव पार्टी में हुई छापेमारी के दौरान आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा। पहले आर्यन और इन सभी आरोपियों को एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था, जिन्हें बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Bollywood Tadka

इसके बाद 8 अक्टूबर को उन्हें ऑर्थर जेल में रखा। 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने आर्यन की जमानत रद्द कर दी, जिसके बाद उनके वकीलों ने हाई कोर्ट में अर्जी लगाई है। अब आर्यन को 30 अक्टूबर तक जेल के अंदर ही रहना होगा। वहीं आर्यन की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। अब देखना है कि शाहरुख के लाडले को जमानत मिलेगी या वह जेल में रहेंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

ncp ministerchhagan bhujbalshahrukh khanaryan khan bjpDrug CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...