main page

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा अभिनीत 'छलांग' 12 जून 2020 को होगी रिलीज

13 February, 2020 11:30:38 AM

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अभिनीत ''छलांग''  (Chhalaang)  अब 12 जून 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने यह निर्णय परीक्षा और एक अच्छे वितरण को ध्यान में रखते हुए लिया है।

नई दिल्ली। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) अभिनीत 'छलांग'  (Chhalaang)  अब 12 जून 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने यह निर्णय परीक्षा और एक अच्छे वितरण को ध्यान में रखते हुए लिया है।

 

'छलांग' के निर्माताओं ने साझा किया नया पोस्टर
'छलांग' के निर्माताओं ने नए पोस्टर के साथ नई रिलीज तारीख की घोषणा की है। रिलीज तारीख के बारे में नवीनतम समाचार साझा करते हुए निर्माता लिखते हैं, Ab Lenge #Chhalaang 12th June Ko! Masterji Khilayen Kaise? Bachche Busy Hain Exams Ki Padhayi Mein. Toh Masterji Khilayenge Garmi Ki Chhuttiyon Mein! Exams Ke Liye Best of Luck!

निर्माता लव रंजन ने बयान जारी करते हुए कहा, हमें लगता है कि 'छलांग', लव फिल्म्स की सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत फिल्मों में से एक है और इस तरह की विशेष फिल्म एक बेहतर रिलीज की हकदार है।

 

अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'छलांग'
हंसल मेहता द्वारा निर्देशित 'छलांग' अजय देवगन (ajay devgn), लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। फिल्म 12 जून 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


rajkummar raoNushrat Bharuchanew release dateChhalaangbollywood gossipsbollywood
loading...