main page

chhapaak के ट्रेलर पर मेघा गुलजार बोलीं- "हम बेहद उत्साहित हैं और प्रोत्साहित महसूस कर रहे हैं"

Updated 16 December, 2019 05:33:13 PM

एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही दीपिका (deepika padukone) के पहले लुक ने दर्शकों के बीच एक मजबूत प्रभाव पैदा कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है जिसमें में दीपिका अपने किरदार मालती के रूप में पहली बार बड़े पर्दे पर लक्ष्मी (laxmi agarwal) की कहानी पेश कर रहीं है।

नई दिल्ली। एक एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही दीपिका (deepika padukone) के पहले लुक ने दर्शकों के बीच एक मजबूत प्रभाव पैदा कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है जिसमें में दीपिका अपने किरदार मालती के रूप में पहली बार बड़े पर्दे पर लक्ष्मी (laxmi agarwal) की कहानी पेश कर रहीं है।

 

प्रतिक्रिया की साझा
छपाक के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित, निर्देशक मेघना गुलजार ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। वे कहती है,"एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं बहुत आभारी हूं जब एक ट्रेलर (trailer) को दर्शकों द्वारा इस तरह स्वीकार किया जाता है। हमें हमेशा से उम्मीद थी कि दर्शक उस कहानी से संबंधित महसूस करेंगे जिसे हम साझा करने वाले थे। ट्रेलर ने जिस तरह का प्रभाव पैदा किया है, हम बेहद उत्साहित और प्रोत्साहित महसूस कर रहे हैं; और इस कहानी को बड़े पर्दे पर जनता के सामने पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

 

10 जनवरी को होगी रिलीज
छपाक को अधिकतम लोगों तक पहुंचाने और इस महत्वपूर्ण विषय (Important topic) के बारे में जागरूकता लाने के लिए, दीपिका जो अपनी सुंदरता और ग्रेस के लिए जानी जाती है, उन्हें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के किरदार में देखना अमूर्त है। अभिनेत्री ने ट्रेलर के जरिये दर्शकों के साथ भावनात्मकता को खूबसूरती से संतुलित किया है, जिसके बाद दर्शकों को अब बस बेसब्री से 10 जनवरी का इंतजार है। 

 

मानवाधिकार दिवस पर फिल्म होगी लॉन्च
फिल्म के ट्रेलर को  वर्ल्ड ह्यूमन राइट्स डे (World Human Rights Day) पर लॉन्च किया गया था जो मेघना के लिए पूर्ण रूप से एक संयोग था। ट्रेलर रिलीज की तारीख के लिए निर्माता इससे बेहतर तारीख़ की उम्मीद नहीं कर सकते थे ! मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म  फॉक्स स्टार स्टूडियोज  (Fox Star Studios) द्वारा प्रस्तुत की गई है।

: Chandan

chhapaakDeepika padukonelaxmi agarwalBollywoodBollywood GossipsMovie trailerछपाकदीपिका पादुकोणलक्ष्मी अग्रवाल

loading...