main page

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले चिरंजीवी का बड़ा ऐलान, हर टिकट पर दान इतने रुपए दान करेगी 'हनुमान' की टीम

Updated 08 January, 2024 02:12:02 PM

22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से भी उस उद्घाटन समारोह में कई सितारे शामिल होने वाले हैं, जिसे लेकर वे अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच राम मंदिर को लेकर सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्

बॉलीवुड तड़का टीम. 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर लोगों में अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से भी उस उद्घाटन समारोह में कई सितारे शामिल होने वाले हैं, जिसे लेकर वे अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच राम मंदिर को लेकर सुपरस्टार चिरंजीवी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। उन्होंने राम मंदिर के लिए दान देने की बात कही है। उनके इस कदम की लोग खूब सराहना कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में 12 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'हनुमान' के लिए एक प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें एक्टर चिरंजीवी भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी 'हनुमान' की टीम की तरफ से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की हर टिकट पर दान किए जाने के ऐलान किया।

 

चिरंजीवी ने खुलासा किया कि उन्हें अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया गया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि 'हनुमान' फिल्म की टीम राम मंदिर के लिए हर टिकट पर पांच रुपये का दान करेगी।

 

Bollywood Tadka

चिरंजीवी के इस ऐलान के बाद फैंस सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।


बता दें,  प्रशांत वर्मा निर्देशित फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्टर तेजा सच्चा लीड रोल में नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

ChiranjeeviannouncesdonatemoneyticketconsecrationRam templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...