main page

Chor Nikal Ke Bhaga Release Date: नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ के लिए तैयार है यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म

Updated 23 February, 2023 04:39:15 PM

‘चोर निकल के भागा’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें यामी गौतम और सनी कौशल पहली बार एक साथ दिखेंगे। फिल्म की घोषणा पिछले साल की गयी थी और टीजर भी जारी किया गया था।

मुंबई। यामी गौतम और सनी कौशल की अपकमिंग फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ सिनेमाघरों में नहीं बल्की सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। नेटफ्लिक्स ने आज रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी। ‘चोर निकल के भागा’ फिल्म का एलान नेटफ्लिक्स ने पिछले साल दिवाली से पहले किया था और टीजर भी शेयर किए थे।

फिल्म 24 मार्च को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। ‘चोर निकल के भागा’ एक हाइस्ट थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में यामी गौतम एयर होस्टेस के किरदार में हैं, जबकि सनी कौशल यात्री का रोल प्ले कर रहें हैं। फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि, प्लेन हाइजैक होता है और सनी घायल हो जाते हैं। टीजर के साथ बताया गया था कि एक ऐसी हाइस्ट की कहानी, जो 40 हजार फुट की ऊंचाई पर होती है। हालांकि, यह हाइस्ट है या हाइजैक, इसको लेकर सस्पेंस बनाकर रखा गया है।

‘चोर निकल के भागा’ का निर्माण मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया है और निर्देशन अजय सिंह ने किया हैं। फिल्म का लेखन अमर कौशिक ने किया है, जो स्त्री, बाला और भेड़िया के लिए जाने जाते हैं। अमर, सह निर्माता भी हैं। शरद केलकर भी स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। यह एक एयर होस्टेस और उसके मंगेतर की कहानी है, जो कर्ज में डूबे हुए हैं और बच्ने के लिए हीरों की चोरी का प्लान बनाते हैं। हालांकि, यह प्लान तब खटाई में पड़ जाता है, जब प्लेन हाइजैक हो जाता है।

यामी और सनी की तो दोनों की यह एक साथ पहली फिल्म है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Chor Nikal Ke BhagaRelease DateYami GautamSunny KaushalfilmNetflix

loading...