FacebookTwitterg+Mail

फिल्म इंडस्ट्री में नए सितारों को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात

chunky pandey s daughter ananya saying about new face in bollywood
12 April, 2019 08:24:28 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन आजकल काफी सुर्खियों में चल रही हैं। हम उसी अनन्या पांडे की बात कर रहें हैं जिसने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ अपने अभिनय के सफर की शुरूआत की। अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी है। अनन्या ने फिल्म जगत में एंट्री करने वाले नए सितारों को लेकर कुछ कहा है। अनन्या ने कहा कि यदि एक्टिंग करने वालों के बीच कंपटीशन हो तो इससे फिल्मोद्योग आगे बढ़ता है।
Bollywood Tadka
20 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्मोद्योग में नई हुनर को मौका मिलने से दूसरों को कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ट्रेलर लांच के मौके पर शुक्रवार को अनन्या ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे कंपटीशन पसंद है और फिल्म में आप उसे देख सकते हैं। कंपटीशन में काफी काफी मजा आता है। यह नए लोगों के लिए प्रेरक है। फिल्मोद्योग को नए लोगों की हर वक्त जरूरत होती है।’’ बता दें हाल ही में अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो कि दर्शकों को खूब पंसद आ रहा है।


chunky pandeys daughter ananya anaya panday bollywood student of the year 2 bollywood hindi bollywood latest updates bollywood top news bollywood big news gossips
loading...