main page

CM योगी आदित्यनाथ ने दी टीवी के 'ठाकुर सज्जन सिंह' को श्रद्धांजलि, तंगी से जूझ रहे अनुपम श्याम का उठाया था 20 लाख के इलाज का खर्च

Updated 09 August, 2021 10:07:51 AM

टीवी के पाॅपुलर सीरियल प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ एक्टर अनुपम श्याम ओझा का लंबी बीमारी के बाद रविवार को मुंबई के निजी हाॅस्पिटल में  निधन हो गया। अनुपम श्याम का 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अनुपम यूपी के प्रतापगढ़ के स्टेशन रोड के रहने वाले थे ऐसे में उनके  निधन से बी-टाउन इंडस्ट्री के साथ-साथ प्रतापगढ़ में भी शोक की लहर है। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी एक्टर के निधन पर शोक जाहिर किया।

मुंबई: टीवी के पाॅपुलर सीरियल प्रतिज्ञा के ठाकुर सज्जन सिंह उर्फ एक्टर अनुपम श्याम ओझा का लंबी बीमारी के बाद रविवार को मुंबई के निजी हाॅस्पिटल में  निधन हो गया। अनुपम श्याम का 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। अनुपम यूपी के प्रतापगढ़ के स्टेशन रोड के रहने वाले थे ऐसे में उनके  निधन से बी-टाउन इंडस्ट्री के साथ-साथ प्रतापगढ़ में भी शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी एक्टर के निधन पर शोक जाहिर किया। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा-'सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं।

Bollywood Tadka

प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति!'

Bollywood Tadka


सीएम योगी ने की थी मदद

अनुपम श्याम ओझा पिछले साल से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अंगों के काम बंद कर देने के चलते उनका निधन हो गया। उस दौरान जब अनुपम श्याम अस्पताल में भर्ती थे तो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी आर्थिक मदद की थी। उनके इलाज के लिए सीएम योगी ने करीब 20 लाख रुपये की मदद की थी। उस वक्त किडनी इनफेक्शन की जानकारी सामने आने के बाद से मुंबई के हाॅस्पिटल के एक इंटेसिव केयर यूनिट में उनका चल रहा था।उत्तर प्रदेश के सरकारी अधिकारी ने बताया था कि उन्हें मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए मदद दी गई थी।

Bollywood Tadka

अनुपम श्याम ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन पहचान उन्हें टीवी से ही मिली। उन्होंने सबसे पहले 'लिटिल बुद्धा' नाम की फिल्म में काम किया था। इसके बाद उन्होंने शेखर कपूर की फिल्म 'बैंडिट क्वीन' साइन की।  'बैंडिट क्वीन', 'स्लमडॉग मिलेनियर', 'द वॉरियर', 'थ्रेड', 'शक्ति', 'हल्ला बोल', 'रक्तचरित' और 'जय गंगा' आदि फिल्में की। इसके अलावा धारावाहिक 'मन की आवाज प्रतिज्ञा', 'कृष्णा चली लंदन' और 'डोली अरमानों की' में भी वे नजर आए थे। इसी साल मन की आवाज प्रतिज्ञा के दूसरे सीजन की शुरुआत होने पर उन्होंने अभिनय में वापसी की थी हालांकि शूट खत्म होने के बाद वह हफ्ते में तीन बार डायलिसिस पर जाते थे।

Content Writer: Smita Sharma

cmyogi adityanathactoranupam shyam ojhadeathBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...