main page

को-स्टार संजना संघी ने खोले सुशांत से जुड़े कई राज, बोलीं 'Metoo के आरोप के बाद लगा था बड़ा झटका'

02 July, 2020 11:18:03 AM

सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा की को-स्टार संजना संघी बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। दरअसल, पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म में को-स्टार होने के नाते संजना को पुलिस स्टेशन बुलाया और उनसे इस मामले में 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस को कई बड़े खुलासे किए।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' की को-स्टार संजना संघी बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। दरअसल, पुलिस ने सुशांत की आखिरी फिल्म में को-स्टार होने के नाते संजना को पुलिस स्टेशन बुलाया और उनसे इस मामले में 9 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान एक्ट्रेस ने पुलिस को कई बड़े खुलासे किए।

Bollywood Tadka


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, साल 2018 में संजना को फिल्म 'दिल बेचारा' के सिलेक्ट किया गया था  सेट पर पहुंच कर संजना को पता चला था कि फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत रोल प्ले करेंगें। संजना की सुशांत से पहली मुलाकात फिल्म के सेट पर ही हुई थी।

Bollywood Tadka


मीटू (MeToo) वाले मामले में संजना ने बताया कि साल 2018 में मीटू के दौरान किसी ने अफवाह उड़ा दी थी कि सुशांत ने उन्हें शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छुआ था। जिसके बाद सुशांत को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि उन दिनों वे अमेरिका में थी और वहां से इंडिया आने पर बाद उन्होंने बयान दिया था कि उन्होंने सुशांत पर कोई आरोप नहीं लगाया है, ये सब अफवाह है। हालांकि धीरे-धीरे सुशांत संभलने लगे थे।

Bollywood Tadka


संजना ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने कभी भी उनसे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कोई भी बात शेयर नहीं की थी। हालांकि शूटिंग के दौरान कभी-कभी अपने पटना वाले घर और परिवार से जुड़ी बातें और कुछ अच्छी कहानियां जरूर सुनाते थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने मेरी बहुत मदद की थी।
एक्ट्रेस का कहना है कि कि सुशांत के पास कितनी और कौन-कौन सी फिल्में थी, इसकी जानकारी मुझे नहीं थी और उनके डिप्रेशन में होने की खबर भी संजना को नहीं थी। 


Co-starSanjana SanghiopenedsecretsrelatedSushant singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...